शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होममनोरंजनकीवी से ड्रेस डिजाइन कर Urfi Javed ने मचाई तबाही, Video देख...

कीवी से ड्रेस डिजाइन कर Urfi Javed ने मचाई तबाही, Video देख लोगों ने बनाया मुंह

Date:

Related stories

Urfi Javed: उर्फी जावेद कैमरे पर हर बार कोई न कोई अतरंगी ड्रेस पहनकर ट्रेंड में आ जाती हैं। वह बोरे से लेकर तार तक की बनी ड्रेस से तहलका मचा चुकी हैं। आलम यह है कि लोग भी अब उनके अजीबोगरीब ऑउटफिट का इंतजार करते हैं और सोच में रहते हैं कि आखिर अब वह क्या पहन कर आएगी। इस बीच एक बार फिर उर्फी ने फैंस को हैरान कर दिया है। सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई है उर्फी की बेबाकी। इस बार हर हद को पार करती नजर आई उर्फी ने एक खास फल से ड्रेस बना ली। देखते है यह लेटेस्ट लुक।

कीवी खाकर ड्रेस बना ली उर्फी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

लेटेस्ट लुक की बात करें तो उर्फी हमेशा की तरह टॉप पर एक्सपेरिमेंट कर कुछ अलग तैयार किया। एक्ट्रेस इस बार हर हद को पार कर कीवी से ही ड्रेस बना दी। वीडियो में आप देख सकते हैं कि पहले उर्फी कीवी खाती हुई नजर आती है वहीं अगले ही पल वह कीवी से बिकिनी टॉप बनाकर कैमरे पर आ गयी। यह टॉप सिर्फ एक धागे पर टिका है। उर्फी का यह लुक वाकई कमाल का हैं। वहीं इस टॉप को उन्होंने ब्लैक पैंट के साथ टीमअप किया है। उन्होंने इस लुक को बोल्ड आई मेकअप से खास बनाया है और वहीं बालों को चोटी बनाई हुई है।

Also Read: रिलीज से पहले ही सनी देओल की ‘Gadar 2’ का वीडियो हुआ लीक, एक्टर के दमदार एक्शन को देख भूल जाएंगे हैंडपंप वाला वो…

वीडियो देख यूजर्स ले रहे हैं चटकारे

वीडियो को देख एक यूजर ने कहा, “ठंडी ठंडी नहीं लग रही है कीवी।” एक और यूजर ने कहा, “यह ब्लगर है।” एक और यूजर ने कहा, “कम से कम फलों को छोड़ दो।” एक और यूजर ने कहा, “घर में प्लेट कम है क्या।” एक और यूजर ने कहा, “तुम कुछ भी कर सकती हो डायन।”

बोल्डनेस से बवाल मचाना बखूबी जानती हैं उर्फी 

बता दें कि उर्फी जावेद फैंस को चौंकाने में कभी पीछे नहीं रहती है। एक्ट्रेस हाल ही में डेटिंग रियलिटी शो ‘स्प्लिट्सविला 14’ में नजर आई थी। एक्ट्रेस कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी हैं। बिग बॉस ओटीटी से चर्चा में आई उर्फी बोल्डनेस से बवाल मचाना बखूबी जानती हैं। एक्ट्रेस ड्रेस के साथ एक्सपेरिमेंट करने में कभी पीछे नहीं रहती हैं हालांकि उन्हें ट्रोल भी किया जाता है।

Also Read: Health Tips: खाली पेट सेब खाने से होते हैं कई फायदे लेकिन नुकसान जानकर चौंक जाएंगे आप, जानिए क्या हो सकते हैं साइड इफेक्ट्स

 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories