शुक्रवार, अप्रैल 19, 2024
होममनोरंजनUrfi Javed ने अपने स्टाफ के साथ की ऐसी हरकत, रवैया देख...

Urfi Javed ने अपने स्टाफ के साथ की ऐसी हरकत, रवैया देख सोशल मीडिया यूजर्स ने खोया आपा

Date:

Related stories

Urfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद आज के समय में किसी पहचान की मोहताज नहीं है। वह अपने अतरंगी फैशन स्टाइल के चलते सभी फैंस को हैरान कर देती है। ऊर्फी जावेद जब भी अपना कोई नया स्टाइल लेकर आती है तो वह सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो जाता है और फैंस उनके स्टाइल की तारीफ करते हैं। वहीं कुछ लोग उनकी अतरंगी ड्रेसेस को लेकर ट्रोल करना शुरू कर देते हैं। बता दें कि अभी हाल ही में उर्फी जावेद ने अपनी जींस को ही टॉप बना लिया था, जिस पर ट्रोलर्स ने उन पर जमकर निशाना साधा। 

एक्ट्रेस ने शेयर किया मजाक वाला वीडियो

इसी बीच उर्फी जावेद ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह फन करते हुए नजर आई है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उर्फी जावेद ने कैप्शन में लिखा है ‘This was fun’ इस वीडियो में उर्फी जावेद भड़कते हुए नजर आई है। विडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी जावेद अपने मेकअप रूम में बैठी हुई है और एक मेकअप आर्टिस्ट उनके बाल सेट करती हैं। तभी वह चिल्लाकर कहती हैं कि “पता नहीं इन लोगों को सेट पर आकर क्या हो जाता है। बदतमीजी करने लगते हैं। तभी दूसरा व्यक्ति कहता है कि पता नहीं क्या करते हैं यह लोग। इसके बाद उर्फी जावेद मेकअप आर्टिस्ट पर पानी फेंकते हुए कहती है कि इनका दिमाग ज्यादा खराब है। फिर जोर-जोर से हंसने लग जाती है। 

Also Read: क्या Kiara और Sidharth की शादी का लाइव प्रसारण करेगा ये OTT Platforms? देखने के लिए फैंस में बढ़ी बेताबी

गुस्से में दिखी उर्फी जावेद

बता दें कि इस वीडियो में उर्फी जावेद सबके साथ मजाक कर रही है और उनका गुस्सा वाला अंदाज भी फैंस को पसंद आया है। इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स भी हैरान हो गए हैं कि उर्फी इतना ज्यादा गुस्सा करती हैं। लेकिन बाद में उनका हंसना सभी को हैरान कर गया। इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भी कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है ‘सबका फेस देखने वाला था। सब डर गए थे एकदम से।’ इसके बाद दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है ‘ऐसे लड़की के ऊपर पानी नहीं फेंकना चाहिए था।’

Also Read: CM Kejriwal को बठिंडा कोर्ट से मिली बड़ी राहत, मानहानि का केस किया खारिज

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories