शुक्रवार, अप्रैल 26, 2024
होममनोरंजनक्या Kiara और Sidharth की शादी का लाइव प्रसारण करेगा ये OTT...

क्या Kiara और Sidharth की शादी का लाइव प्रसारण करेगा ये OTT Platforms? देखने के लिए फैंस में बढ़ी बेताबी

Date:

Related stories

Sidharth Malhotra Kiara Advani Wedding:कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा 6 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रहे है। ऐसे में कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी को लेकर उनके फैंस भी काफी खुश है। कपल्स लगातार अपनी शादी को लेकर अलग – अलग तरह की तैयारियां करवाते हुए भी नजर आ रहे है। कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी में बताया जा रहा है कि 100-150 लोग शामिल होंगे। अतिथियों की इस लिस्ट में कई बॉलीवुड सुपरस्टार्स के नाम भी शामिल हैं। वहीं कपल्स की शादी के वीडियो OTT प्लेटफॉर्म्स पर भी लाने की तैयारी की जा रही है। बताया जा रहा है कि Prime Video India कियारा और सिद्धार्थ की शादी का एक डॉक्यूमेंट्री बनाना चाहते हैं। इस डॉक्यूमेंट्री को ओटीटी प्लेटफॉर्म्स के माध्यम से लोगों के बीच लाया जाएगा।

प्राइम वीडियो ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया पोस्ट

कियारा और सिद्धार्थ की शादी से पहले प्राइम वीडियो ने कपल्स के फैंस को असमंजस में डाल दिया है। प्राइम वीडियो की तरफ से इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया जा रहा है। इस शेयर पोस्ट में आप देख सकते हैं कि कियारा और सिद्धार्थ किसी महल के पास खड़े होकर वीडियो शूट करवा रहे है। ऐसे में अब इनके फैंस द्वारा कयास लगाए जाने शुरू हो चुके हैं कि कपल, नयनतारा और विग्नेश शिवन की ही तरह अपनी लव स्टोरी को डॉक्यूमेंट्री के रूप में स्ट्रीम करवाने की योजना बना रहे हैं।

Also Read: रिलीज से पहले ही सनी देओल की ‘Gadar 2’ का वीडियो हुआ लीक, एक्टर के दमदार एक्शन को देख भूल जाएंगे हैंडपंप वाला वो…

फिल्म शेरशाह की है तस्वीर

आपको बता दें कि इस वीडियो को शेयर किए जाने के कुछ समय बाद ही मीडिया में यह चर्चा तेज हो गई थी कि अभिनेत्री नयनतारा और निर्देशक विग्नेश शिवन की तरह ही सिद्धार्थ और कियारा ने अपने शादी की डॉक्यूमेंट्री के राइट्स को बेच दिया है। ऐसे में कुछ समय के बाद एक बड़े चैनल के द्वारा यह पता चला कि वायरल हो रही तस्वीर फिल्म शेरशाह की है। ओटीटी प्लेटफॉर्म की तरफ से यह फोटो केवल इनकी शादी की प्रशंसा के तौर पर पोस्ट की थी।

Also Read: Health Tips: खाली पेट सेब खाने से होते हैं कई फायदे लेकिन नुकसान जानकर चौंक जाएंगे आप, जानिए क्या हो सकते हैं साइड इफेक्ट्स

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories