शनिवार, जुलाई 27, 2024
होममनोरंजनखुद के फैशन से बोर हो गई Urfi Javed, कहा- 'ऐसे कपड़ो...

खुद के फैशन से बोर हो गई Urfi Javed, कहा- ‘ऐसे कपड़ो में मजा नहीं आता’

Date:

Related stories

Urfi Javed: उर्फी जावेद अपने अजीबो गरीब स्टाइल से हर बार लाइमलाइट चुरा लेती है। फैशन सेंस के नाम पर एक्सपेरिमेंट करने में उनका कोई जवाब नहीं है और एक बार फिर वह कुछ ऐसा ही करती हुई दिखाई दी। यह वीडियो लोगों के बीच काफी चर्चा में है जिसमें उर्फी जावेद ने लॉन्ग लूज टी-शर्ट को खास अंदाज में फ्लॉन्ट करती हुई नजर आई लेकिन एक बार फिर उनका फैशन टॉक ऑफ़ द टाउन है।

हटके नजर आई Urfi Javed

उर्फी जावेद के इस लुक को देखने के बाद इतना तो जाहिर है कि उन्हें अब ड्रेस के साथ एक्सपेरिमेंट करने की जरूरत नहीं है क्योंकि वह कुछ भी पहनेगी सोशल मीडिया पर बात होनी तो लाजमी है। इस बार हर बार से हटके उर्फी जावेद बिना ड्रेस के साथ एक्सपेरिमेंट किए लूज लॉन्ग टी शर्ट के साथ स्टाइल कर रही है लेकिन लोगों की निगाहें एक बार फिर सवाल करने लगी।

अपनी ड्रेस पर उर्फी ने कहीं ये बात

वीडियो में उर्फी जावेद पैपराजी के सामने जमकर पोज देती हुई नजर आती हैं। वहीं वह यह भी कहती है कि आज कपड़े ऐसे पहने हैं तो पोज़ ज्यादा अच्छे दे रही हूं। जब पैपराजी उन्हें कंप्लीमेंट देते हुए यह कहते हैं कि आप अच्छी लग रही हैं तो उर्फी कहती है, “ऐसे कपड़ों में मजा नहीं आता। इन सब कपड़ों में पर ठीक है।”

उर्फी के लुक को देख उड़ गए होश

जहां तक उर्फी जावेद के इस लुक की बात करें तो वह येलो लूज टी-शर्ट को ब्लैक शॉर्ट के साथ स्टाइल कर रही है जो दिखाई नहीं दे रहा है। ब्लैक हाई हील्स के साथ व्हाइट फ्रेम ब्लैक गॉगल्स को पेयर करती नजर आई। शॉर्ट हेयर स्टाइल के साथ नो मेकअप में उर्फी को देखने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे और कहने में दो राय नहीं है कि उनका यह कल अंदाज चर्चा में है।

उर्फी को देख लोग ले रहे चटकारे

उर्फी जावेद के लुक को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, “उर्फी ने नकली बाल लगा रखे हैं क्योंकि इसने परसों अपने बाल मुंडवा आए लिए हैं टकली बन गई है।” एक यूजर ने कहा किस-किस को लगता है कि उर्फी मेट गाला और कान्स जाना डिजर्व करती है तो एक ने कहा आज इंसान लग रही है पहली बार। एक ने कहा आज तबीयत खराब है क्या उर्फी की।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories