सोमवार, मई 20, 2024
होममनोरंजनइमोशनल वीडियो शेयर कर Urfi Javed ने दिखाई बेबसी और गरीबी की...

इमोशनल वीडियो शेयर कर Urfi Javed ने दिखाई बेबसी और गरीबी की झलक, फैंस का टूटा दिल

Date:

Related stories

Urfi Javed: अजीबोगरीब ड्रेस से हमेशा चर्चा में रहने वाली उर्फी जावे अपनी दरियादिली को लेकर भी जानी जाती है। यह बात सच है कि पिछले कुछ समय में उन्होंने एक खास पहचान बनाई है लेकिन इस सब के बीच वह आए दिन गरीब लोगों की मदद करने और समाज सेवा को लेकर चर्चा में बनी रहती है। ऐसे में एक बार फिर उन्होंने एक इमोशनल वीडियो शेयर कर लोगों का दिल जीत लिया है। इस वीडियो में वास्तविकता से रूबरू करवा रही उर्फी ने फैंस को यह सोचने पर मजबूर कर दिया कि दुनिया में कितना गम है।

Urfi Javed ने दिखाई गरीब लड़कियों की मजबूरी

इस वीडियो में उर्फी जावेद ने दो गरीब लड़कियों की झलक दिखाई है जो मासूम बच्ची अपनी बचपन की परवाह किए बिना रोजी-रोटी कमाने के लिए काम कर रही है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि दोनों मासूम बच्ची किसी दूसरे के यहां काम कर रही है और शायद यह उनकी मजबूरी और बेबसी है। उनके दर्द और बेबसी का आलम देखने के बाद शायद किसी के भी आंखों से आंसू निकल जाए। उर्फी ने गरीबीकी झलक सोशल मीडिया पर शेयर कर लिखा, “आप किसी के ड्रीम लाइफ को जी रहे हैं।”

वीडियो को देखने के बाद फैंस भी हो गए इमोशनल

निश्चित तौर पर इस वीडियो को देखने के बाद आप भी यही सोचेंगे कि दुनिया में बहुत गम है और आपका गम बहुत कम है। वहीं वीडियो को शेयर करते हुए उर्फी ने अपने इमोशंस का इजहार किया है तो लोग भी कमेंट करने में पीछे नहीं रहे। इस वीडियो को अब तक 13000 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं और लोग कमेंट में उर्फी की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “मैडम हम मिलकर उनके लिए कुछ करते हैं तो जवाब में उर्फी ने दिल इमोजी शेयर करती दिखीं। एक यूजर ने लिखा, “मजबूरी और जिम्मेदारी सब सिखा देती है”। एक यूजर ने लिखा, “सबकी लाइफ आपकी तरह नहीं होती है।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories