मंगलवार, मई 14, 2024
होममनोरंजनटाइट ड्रेस की वजह से मुसीबत में फंसी Urfi Javed, चाल देख...

टाइट ड्रेस की वजह से मुसीबत में फंसी Urfi Javed, चाल देख ट्रोलर्स बोले- ‘ये दुनिया की सबसे बड़ी बोझ है’

Date:

Related stories

Urfi Javed: उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर वह नाम है जो सोशल मीडिया पर फैंस को चौंकाने में कभी पीछे नहीं रहती हैं। एक्ट्रेस अपने किसी न किसी अंदाज से लाइमलाइट में आ जाती हैं और एक बार फिर कुछ ऐसा हुआ है लेकिन इस बार चर्चा में उनकी ड्रेस नहीं बल्कि चाल आई है। जी हां, सोशल मीडिया पर उर्फी का यह वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह ग्लैमरस बोल्ड ड्रेस में दौड़ लगाती नजर आ रही हैं। देखने के बाद यही लग रहा है कि शहनाज अपनी ड्रेस में कम्फर्टेबल नहीं है और वह हाई हील्स की वजह से चल नहीं पा रही हैं। आइए देखते हैं क्या खास है इस वीडियो में।

फैशन के चक्कर में उर्फी का चलना हुआ मुश्किल

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी पैपराजी से बोल रही है कि “देखो मेरी ड्रेस कितनी टाइट है मैं चल भी नहीं पा रही हूं।” वहीं वीडियो में देखा जा रहा है कि एक्ट्रेस किसी शूटिंग पर गयी है और वह वैनिटी वैन से उतर नहीं पा रही हैं और उन्हें गोद में उठाकर उतारा जा रहा है और चढ़ने के लिए भी लोगों की मदद लेनी पड़ी है। वीडियो में वह ढंग से चल नहीं पा रही है क्योंकि ड्रेस इतनी टाइट है।

Also Read: ULLU की इन Web Series में बोल्डनेस की हदें पार कर चुकी हैं Rajsi Verma, इंटीमेट सीन्स से बढ़ाया इंटरनेट का पारा

क्या है इस लुक में खास

वायरल वीडियो में लुक की बात करें तो उर्फी गोल्डन कलर की डीप नेक वन पीस ड्रेस में नजर आ रही हैं। उर्फी कि यह ड्रेस आगे से सिर्फ एक धागे पर टिकी हुई है। यह एक बॉडीकॉन ड्रेस है जो टॉप से डिजाइन में कटा हुआ है। एक्ट्रेस ने इस लुक को लाइट ग्लिटर मेकअप, मैचिंग लिपस्टिक और इयररिंग्स से कम्पलीट किया है। उर्फी ने हाई हील्स और कर्ल मैसी हेयर से इस लुक में तड़का लगाया है।

उर्फी के लुक पर यूजर्स ले रहे हैं मजे

लुक को देख एक यूजर ने कहा, तेरे जैसी लड़की की फोटो आईफोन से लेंगे तो वो भी बोलेगा तूझे और कोई भी नही मिला, जो इस नंगी की फोटो ले रहा है।” एक और यूजर ने कहा, “सही है पूरे बॉडी पर कपड़ा है पर जहां होना चाहिए, वहीं पर कपड़ा स्ट्रगल कर रहा है।” एक यूजर ने चुटकी लेते हुए कहा, “अगर वह एक धागा गलती से टूट गया तो फिर?”

Also Read: Winter Health Tips: क्या सर्दियों में आपके भी पैरों की सूज जाती हैं उंगलियां तो इन घरेलु उपायों से जलन को करें कम

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories