गुरूवार, मई 16, 2024
होममनोरंजनUrfi Javed का नया BR* स्टाइल, कुछ छुपाओ बहुत दिखाओ अंदाज को...

Urfi Javed का नया BR* स्टाइल, कुछ छुपाओ बहुत दिखाओ अंदाज को लोगों ने किया रिजेक्ट

Date:

Related stories

Urfi Javed: इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद एक पॉपुलर एक्ट्रेस हैं जो आए दिन सोशल पर चर्चा में रहती हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने अलग-अलग अंदाज और बार-बार अपने लुक को बदलने के कारण सुर्खियों में आ जाती हैं। हाल ही में उर्फी का एक नया लुक वायरल हो गया है। इस फोटो में उनका अंदाज वाकई काफी अलग है जिसे देखकर लोग एक बार फिर हैरान हैं। इस लेटेस्ट फोटो की बात करें तो यह फिलहाल काफी चर्चा में है और हमेशा की तरह वह इस बोल्ड लुक से फैंस को इम्प्रेस कर रही हैं। फैंस इस फोटो को जमकर प्यार लुटा रहे हैं और कायल हो गए हैं। आइये देखते हैं क्या खास है इस फोटो में।

अलग लुक में नजर आई उर्फी

फोटो की बात करें तो उर्फी मस्टर्ड येलो ब्रा में नजर आ रही हैं। उन्होंने इस ब्रा के एक स्ट्रिप को नीचे किया और प्राइवेट पार्ट को छिपाने के लिए हार्ट इमोजी को शेयर किया। उर्फी का यह लुक वाकई कातिलाना है। एक्ट्रेस ने इस लुक को ओपन हाफ कार्ल हेयर से कम्पलीट किया। वहीं मेकअप की बात करें तो उन्होंने बोल्ड आईमेकअप से इस लुक को खास बना रही हैं।

Also Read: बिग बॉस की ट्रॉफी को जितने के बाद MC Stan की फीस में हुआ इजाफा, 1 रील बनाने की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

यूजर्स ले रहे हैं लगातार चुटकी

इस फोटो को देखकर यूजर्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं। फोटो पर जहां फैंस जमकर प्यार दिखा रहे हैं वहीं ट्रोलर्स खूब चुटकी ले रहे हैं। फोटो पर एक यूजर ने कहा, “सस्ती पब्लिसिटी।” एक और यूजर ने कहा, “ये दिल इमोजी को कोई एडिटर हटा सकता है।” एक ने कहा, “इससे अच्छा कुछ नहीं पहनती तो ज्यादा फेमस होती।”

सोशल मीडिया क्वीन हैं उर्फी

उर्फी जावेद हमेशा चर्चा में बनी हुई हैं। उर्फी जावेद सोशल मीडिया की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। उसके पास एक जबरदस्त फैन फॉलोविंग है जो उन्हें फॉलो करना पसंद करते हैं। हालांकि, कुछ लोग उन्हें नियमित रूप से ट्रोल करते हैं। कभी कभी वह बेवजह भी ट्रोलर्स के निशाने पर होती हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories