urfi javed 2 1

Urfi Javed: अतरंगी क्वीन उर्फी जावेद को आज दुनिया जानती है और वजह है अजीबोगरीब ड्रेस। वह हर ड्रेस के साथ एक्सपेरिमेंट करती हैं। उर्फी सोशल मीडिया पर यूजर्स के निशाने पर होती हैं क्योंकि वह चर्चा में आने के लिए कुछ भी पहन लेती हैं। एक बार फिर ऐसा ही कुछ देखने को मिला जब उर्फी को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है। लेटेस्ट लुक की बात करें तो उर्फी जावेद टॉप और फ्रंट कट डेनिम स्कर्ट में नजर आ रही है। आप सोच रहे होंगे कि उर्फी नार्मल ड्रेस में कैसे नजर आ सकती हैं तो आप सही है। आइए देखते हैं आखिर क्या खास है इस ऑउटफिट में।

क्या है इस ड्रेस में खास

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

उर्फी जावेद के इस लुक की बात करें तो वह व्हाइट टॉप और डेनिम स्कर्ट में एयरपोर्ट पर नजर आई। इस दौरान वह काफी अनकम्फर्टेबल नजर आई। अगर हम टी आप स्कर्ट कहें तो आप यही सोचेंगे कि इसमें क्या अतरंगी है तो हम आपको बता दें कि इस ड्रेस के साथ एक्सपेरिमेंट करती हुई उर्फी ने इसे जगह-जगह से फाड़ दी थी। इस ड्रेस को देख यही लग रहा है कि इसे शायद किसी चूहे ने कुतरा है। इस लुक को उन्होंने लंबी चोटी, इयररिंग्स और हाथों में गोल्डन बैंड से कम्पलीट किया है जो काफी यूनिक है।

Also Read: बिग बॉस की ट्रॉफी को जितने के बाद MC Stan की फीस में हुआ इजाफा, 1 रील बनाने की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

वीडियो पर यूजर्स दे रहे हैं मजेदार रिएक्शंस

वायरल हो रहे इस वीडियो को देख एक यूजर ने लिखा, “चूहों के बिल में गयी थी क्या कुतर दिए कपड़े।” एक और यूजर ने कहा, “ऐसा लग रहा है कि चिथड़ा ड्रेस बस एक कमी है इसके पीछे कुते छोड़ दो।” एक और यूजर ने कहा, “भिखारी भी इससे ठीक कपड़े पहनते हैं।” एक और यूजर ने चुटकी लेते हुए कहा, “कचरा रानी।” एक और यूजर ने कहा, “ऑउटफिट डिजाइन्ड बाय मिनी माउस।” एक और यूजर ने कहा, “चूहा खा गया ड्रेस।”

सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं उर्फी

बता दें कि उर्फी जावेद सोशल मीडिया सेंसेशन हैं और फैंस को चौंकाने के लिए वह आए दिन कोई कोई तहलका मचाती हैं। वह बिग बॉस ओटीटी में काम करने के बाद से लगातार चर्चा में है। यूजर्स का मानना है कि वह फैंस को इम्प्रेस करने के लिए ऐसा करती हैं। हालांकि, उर्फी का मानना है कि उन्हें ड्रेस को अलग डिजाइन देना पसंद है और वह ऐसा करती रहेगी।

 

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत...