शुक्रवार, मई 17, 2024
होममनोरंजनबहन डॉली के साथ Urfi Javed ने अतरंगी लेदर ड्रेस में दिए...

बहन डॉली के साथ Urfi Javed ने अतरंगी लेदर ड्रेस में दिए बोल्ड पोज, यूजर्स ने ली चुटकी- ‘टॉयलेट सीट से ऑउटफिट बाकी रह गया है’

Date:

Related stories

Urfi Javed: बिग बॉस ओटीटी से चर्चा में आने वाली उर्फी जावेद को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। उन्हें पता है कि लोग उन्हें ट्रोल करते हैं लेकिन हर बार वह फैंस को चौंकाने में पीछे नहीं रहती है। उर्फी एक बार फिर अपनी ड्रेस की वजह से लाइमलाइट में है और यह हमेशा की तरह काफी हटके है। यही वजह है कि लोग भी इस लुक पर कमेंट किए बिना नहीं रह पा रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में उर्फी की बहन डॉली जावेद भी मौजूद है। ऐसे में सोशल मीडिया पर इस वीडियो का वायरल होना लाजमी है। आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि दोनों जबरदस्त पोज दे रही हैं। आइए देखते हैं यह वीडियो।

यहां देखिए वीडियो में क्या है खास

वायरल हो रहे इस वीडियो में उर्फी डॉली के साथ पोज दे रही है। हमेशा की तरह उर्फी की अतरंगी ड्रेस चर्चा में है लेकिन यूजर्स का ध्यान उर्फी की बहन डॉली ने खींचा है। इस लेटेस्ट लुक की बात करें तो उर्फी कार की सीट से बनी लेदर की ड्रेस में पोज दे रही हैं। इस दौरान वह हाई चोटी और बोल्ड ग्लॉसी मेकअप में स्टाइल दे रही हैं। वहीं उर्फी की बहन डॉली शार्ट टु पीस फ्लोरल ड्रेस में दिख रही हैं। सोशल मीडिया पर यूजर्स इस वीडियो पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं।

Also Read: ULLU की इन Web Series में बोल्डनेस की हदें पार कर चुकी हैं Rajsi Verma, इंटीमेट सीन्स से बढ़ाया इंटरनेट का पारा

वीडियो पर यूजर्स दे रहे हैं मजेदार रिएक्शन

जहां वीडियो को देख यूजर्स उर्फी की बहन की तारीफ कर रहे हैं। वहीं उर्फी के लुक को देख एक यूजर ने कहा, “अब बस टॉयलेट सीट से ड्रेस बनाना बाकी रह गया है।” एक और यूजर ने कहा, “पुराना कार नई सीट कवर।” एक और यूजर ने कहा, “आज नाथूराम होता तो वो गांधी जी के साथ एक गोली urfi को भी मारता।”

सोशल मीडिया पर राज कर रही हैं उर्फी

गौरतलब है कि उर्फी जावेद अब सोशल मीडिया सेंसेशन हैं। ट्विटर से लेकर इनसमताग्रं तक एक्ट्रेस हर दिन एक्टिव हैं। वह फैंस के लिए लगातार पोस्ट करती हैं। उन्हें यह पता है कि लोग उन्हें नापसंद करते हैं लेकिन उन्हें इस बात से फर्क नहीं पड़ता है। आलम यह है कि लोग भी उर्फी को अब इग्नोर नहीं कर पा रहे हैं।

Also Read: Winter Health Tips: क्या सर्दियों में आपके भी पैरों की सूज जाती हैं उंगलियां तो इन घरेलु उपायों से जलन को करें कम

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories