बुधवार, मई 1, 2024
होममनोरंजनड्राइवर की इस हरकत से परेशान होकर Urfi Javed ने सरेआम लगाई...

ड्राइवर की इस हरकत से परेशान होकर Urfi Javed ने सरेआम लगाई लताड़, महिला सुरक्षा पर कहीं ये बात

Date:

Related stories

Urfi Javed को उत्तेजना से भरा पोज देता देख यूजर्स बोले “ऐ पागल….

Urfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन और अपने अतंगी लुक्स...

Urfi Javed: उर्फी जावेद फैंस को अतरंगी ड्रेस से हमेशा चौंकाती हैं और लोग उन्हें ट्रोल भी करते हैं लेकिन उर्फी की एक खासियत यह है कि वह किसी भी मुद्दे पर अपनी बात बेबाकी से बयां करती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। इस बीच उर्फी कैब फैसिलिटी प्रोवाइडर उबर (Uber) पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि उनका एक्सपीरियंस उबर के साथ काफी खराब रहा है। उर्फी ने ट्विटर के जरिए कंपनी पर निशाना साधा है और अपनी भड़ास निकाली है। आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर।

उबर के साथ सबसे खराब रहा अनुभव

उर्फी ने ट्वीट कर लिखा, “उबर के साथ सबसे खराब अनुभव रहा। मैंने दिल्ली में 6 घंटे के लिए कैब बुक की, एयरपोर्ट जाते वक्त रास्ते में लंच करने के लिए रुकी तो ड्राइवर मेरा सामान कार में लेकर गायब हो गया। मेरे दोस्तों के हस्तक्षेप के बाद ड्राइवर 1 घंटे के बाद पूरी तरह से शराब के नशे में वापस आ गया। वह आदमी ठीक से चल भी नहीं पा रहा था, पहले तो अपनी लोकेशन के बारे में झूठ बोलता रहा कि वह पार्किंग में है लेकिन उसकी लोकेशन हमसे 1 घंटे आगे दिख रही थी। देर होने की वजह से उसे फोन करना पड़ा लेकिन वह कई बार फोन करने के बावजूद बिल्कुल नहीं चल रहा था”

ये भी पढ़ें: पार्टी में बेबी बंप को बार-बार छुने पर ट्रोल हुईं Gauhar Khan, यूजर्स बोले- ‘ये बात इतना एक्सपोज करने की भी नहीं है’

उबर का इस्तेमाल करने से बचती हैं लड़कियां

उर्फी ने आगे लिखा, “तथ्य यह है कि आपका ड्राइवर अभी भी आपसे शिकायत करने के बाद भी नशे में मुझे फोन करता रहा, 17 मिस कॉल करता रहा, फोन करता रहा और मुझे गाली देता रहा। मैंने उबर सुरक्षा टीम से शिकायत की, वे बेकार थीं। लड़कियां उबर का इस्तेमाल करने से बचती हैं तो अभी मेरा सामान चेक किया, मेरा आधा सामान गायब है! उबर कृपया हम लड़कियों की सुरक्षा के लिए कुछ करिए।”

आप लोगों पर करूंगी मुकदमा

उन्होंने आगे लिखा, ”धन्यवाद, लेकिन इतना ही है उबर कर सकते हैं। आपका ड्राइवर नशे में आया, मेरे सामान के साथ गायब हो गया और मेरा सामान चुरा लिया लेकिन आप केवल माफी मांग सकते हैं। कोई मुआवजा नहीं। मैं आप लोगों पर मुकदमा करूंगी। अब जब मैं मुंबई में हूं, तो मुझे पुलिस शिकायत दर्ज करने के लिए फिर से दिल्ली जाने के लिए अपनी उड़ानें और होटल लेने होंगे। समय की बर्बादी, पैसे की बर्बादी।”

ये भी पढ़ें: भारत में George Soros के निशाने पर PM Modi, लोकतांत्रिक ढांचे पर वार करने की बात को लेकर कांग्रेस ने भी लगाई लताड़

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories