सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होममनोरंजनUrfi Javed के इस लुक को देख लोगों को लगा 440 वोल्ट...

Urfi Javed के इस लुक को देख लोगों को लगा 440 वोल्ट का झटका, आखिर क्यों डिलीट करने की आई नौबत!

Date:

Related stories

Urfi Javed को उत्तेजना से भरा पोज देता देख यूजर्स बोले “ऐ पागल….

Urfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन और अपने अतंगी लुक्स...

Urfi Javed: उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती हैं और अक्सर अपने लुक से लोगों को हैरान करने की पूरी कोशिश करती हैं। एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिला और सोशल मीडिया पर उनका यह लेटेस्ट अंदाज काफी चर्चा में है। कहने में दो राय नहीं है कि उनका यह अंदाज हमेशा से काफी अलग है। अक्सर अतरंगी ड्रेस से सोशल मीडिया पर कोहराम मचाने वाली उर्फी जावेद का यह ट्रेडिशनल अंदाज देख लोग चौंक गए हैं और वह सुर्खियों में आ गई है। ऐसे में आइए जानते हैं आखिर क्यों है उर्फी का यह लुक सुर्खियों में।

बलखाती अदाओं से लोगों को बनाया दीवाना

जहां तक उर्फी के इस लुक की बात करें तो उन्होंने ग्रे एंब्रॉयडरी हैवी लहंगे और चोली से अपने लुक को खास बना रही हैं। मिनिमल मेकअप और स्ट्रेट हेयर स्टाइल में उनकी खूबसूरती देखने लायक है और वह सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गई। बैकग्राउंड में हनी सिंह का ब्लू आईज गाना बज रहा है और वह उस पर बलखाती अदाएं दिखा रही हैं। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि उर्फी के फैंस के लिए यह किसी ट्रीट के से कम नहीं है। वह अक्सर अपनी ड्रेस के साथ हर एक्सपेरिमेंट करने के लिए जानी जाती हैं।

उर्फी ने कर दी ये हरकत

इस बार एक्ट्रेस के अंदाज को देख ट्रोलर्स भी चुप रह गए। वहीं उर्फी ने अपने इस वीडियो को कुछ ही देर में डिलीट कर दिया। शायद वह इसके साथ भी कुछ एक्सपेरिमेंट करने की कोशिश कर रही हैं। हालांकि कुछ मिनट में उनका यह लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। यूजर्स इस वीडियो को जमकर सर्च कर रहे हैं लेकिन फिलहाल उर्फी ने हटाने में भलाई समझी लेकिन उन्होंने ऐसा क्यों किया ये तो वही जाने।

लाइमलाइट में रहती हैं उर्फी

गौरतलब है कि उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर हर बार तहलका मचा देती है। अक्सर ड्रेस के साथ एक्सपेरिमेंट करने की वजह से वह लाइमलाइट में रहती है। हाल ही में वह अपने डेमन वाले अंदाज से लोगों को चौंकाने में कामयाब हुई थी। वहीं वह कभी तार से बनी हुई ड्रेस तो कभी फूलों से बनी हुई ड्रेस पहनकर सुर्खियों में आ जाती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें