शनिवार, मई 18, 2024
होममनोरंजनचूड़ियों से बनी ड्रेस के बाद बिखरे बाल, सूजी आंखें और बदहवास...

चूड़ियों से बनी ड्रेस के बाद बिखरे बाल, सूजी आंखें और बदहवास हाल में नजर आईं Urfi Javed, हालत देख गिरा पैपराजी

Date:

Related stories

Urfi Javed: बिग बॉस ओटीटी फेम Urfi Javed वह नाम है जो हर दिन सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस अतरंगी ड्रेसिंग और स्टाइल की वजह से लाइमलाइट में होती हैं। बीते रात उर्फी जावेद को एक रेस्टॉरेंट के बाहर स्पॉट किया गया लेकिन उनका यह लुक देख हर कोई हैरान रह गया। सोशल मीडिया पर उर्फी का यह वीडियो धड्ड्ले से वायरल हो रहा है जिसमें वह अलग अंदाज में दिख रही हैं। मेकअप और अतरंगी ड्रेस में नजर आने वाली उर्फी इस दौरान नोमेकअप लुक और नार्मल ड्रेस में नजर आई जिसे देख फैंस दंग रह गए हैं। आइये देखते हैं क्या खास है इस वीडियो में।

नोमेकअप लुक में नजर आईं उर्फी

उर्फी जावेद इस दौरान ग्रीन लूज स्वेट शर्ट और शॉर्ट्स में नजर आई। हमेशा अतरंगी ड्रेस में दिखने वाली उर्फी का यह सिंपल अवतार वाकई फैंस के लिए चौंकाने वाली रही। उर्फी ने इस लुक को ओपन हेयर और नोमेकअप से कम्पलीट किया है। उर्फी मास्क लगाई नजर आईं और स्लीपर में दिखाई दी। उर्फी जब स्पॉट हुई तो पैपराजी से बचती नजर आई। जी हां, पैपराजी को खूब पोज देने वाली उर्फी कैमरे पर चेहरा छिपाती नजर आई। वह कैमरे के सामने अपने हाथों से सूजी हुई आंखें छिपाने की कोशिश कर रही थी। पैपराजी भी इस दौरान हार नहीं माने और वे रेस्टॉरेंट तक उर्फी का पीछा करते रहे। उर्फी की ये तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

Also Read: इस Web Series से OTT डेब्यू करेंगे Shahid Kapoor, साउथ के दिग्गज कलाकार भी आएंगे नजर

यूजर्स वीडियो को देख ले रहे हैं चुटकी

इस वीडियो को देख एक यूजर ने कहा, “बेचारा कैमरा मैन उर्फी को कपड़ो में देख के गिर गया, उसे अपनी आंखों में यकीन नहीं हुआ।” एक और यूजर ने कहा, “यह नार्मल कपड़ों में हमेशा चेहरा क्यों छिपाती है।” एक और यूजर ने कहा, “आज इसको ठंड लग गई।” एक और यूजर ने कहा, “इसपर केस होता है तो ये एक दिन के लिए कपड़े पहन लेती है। लोल ये भी न्यू ईयर रिज़ॉल्यूशन भूल गई अपना। कुछ भी नहीं पहनने का।” एक और यूजर ने कहा, “बहन डर गई।”

Also Read: Carrot Paratha: स्वादिष्ट और पौष्टिक गाजर के परांठे के साथ करें सर्दियों की सुबह की शुरुआत, जानिए क्या है खास Recipe

चूड़ियों और दो फूल की टॉप में नजर आईं उर्फी

गौरतलब है कि इससे पहले उर्फी जावेद मंगलवार को एक बार फिर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया। इस दौरान वह बिकिनी पर गोल चूड़ियों और दो फूल की टॉप और चूड़ियों की स्कर्ट में नजर आईं। वीडियो में उर्फी लंबी चोटी को फ्लॉन्ट कर रही हैं और उसे घुमाते हुए नजर आ रही हैं। बता दें कि उर्फी जावेद अक्सर लोगों के निशाने पर होती हैं। अभी हाल ही में महाराष्ट्र की बीजेपी महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष चित्रा वाघ ने उर्फी के खिलाफ न्यूडिटी फैलाने का आरोप लागते हुए शिकायत दर्ज कराई थी। हालांकि उर्फी ने भी बीजेपी नेता को अपने अंदाज में मुंहतोड़ जवाब दिया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories