मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होममनोरंजनप्राइम वीडियो पर 'फॉलो कर लो यार' मिलते ही Urfi Javed ने...

प्राइम वीडियो पर ‘फॉलो कर लो यार’ मिलते ही Urfi Javed ने दिखाई रईसी! पैपराजी को गिफ्ट किया Iphone

Date:

Related stories

Urfi Javed को उत्तेजना से भरा पोज देता देख यूजर्स बोले “ऐ पागल….

Urfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन और अपने अतंगी लुक्स...

Urfi Javed: अतरंगी क्वीन उर्फी जावेद अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती है। ना सिर्फ ड्रेसिंग सेंस बल्कि बल्कि पैपराजी को वह अक्सर गिफ्ट देती हुई नजर आती हैं। इस बीच बीते दिन प्राइम वीडियो की तरफ से उनकी अपकमिंग वेब सीरीज ‘फॉलो कर लो यार’ की घोषणा हुई है। वहीं अब वह पैप्स को कुछ ऐसा देती हुई नजर आई जो सोशल मीडिया पर चर्चा में है। इस गिफ्ट को जानने के बाद आप हैरान रह जाएंगे और शायद आपको यकीन भी ना हो। लेकिन फिल्मी ज्ञान इंस्टाग्राम चैनल से जारी तस्वीर में उर्फी की दरियादिली दिखाई दे रही है। आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरी खबर और क्यों है यह चर्चा में।

Urfi Javed की तस्वीर देख लोग भी ले रहे मजे

पेप्स को गिफ्ट बांटने में Urfi Javed का वाकई कोई जवाब नहीं है और ऐसे में वह इस बार हर हद पार करती नजर आई। इस बार वह पैपराजी को आईफोन गिफ्ट कर रही है जिसकी तस्वीर अब सोशल मीडिया पर चर्चा में है। फिल्मी ज्ञान ने अपने इंस्टाग्राम चैनल से इसकी झलक भी दिखाई है जिसके साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, “उर्फी हमारे एक पैपराजी को आईफोन गिफ्ट मे दी है।” इस पर यूजर्स भी जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “कोई मुझे भी दिला दो।” तो एक यूजर ने कहा, “मेरा रिचार्ज ही करवा दो।”

अक्सर पैपराजी को गिफ्ट देती हैं Urfi Javed

उर्फी जावेद अक्सर पैपराजी को कभी बेग तो कभी घड़ी तो कभी पिज्जा बांटती हुई नजर आती है। वैसे में आईफोन गिफ्ट में देना बहुत बड़ी बात है। वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्फी जावेद प्राइम वीडियो पर ‘फॉलो कर लो यार’ सीरीज में नजर आने वाली है। वहीं वायरल हो रही इस तस्वीर में वह अपने शो को प्रमोट करती हुई दिखाई दी। ब्लैक कलर की टीशर्ट पर ‘फॉलो कर लो यार’ लिखा हुआ है। वहीं उर्फी के चेहरे पर गुलाल भी है। कहा जा रहा है कि उर्फी एकता कपूर की फिल्म ‘लव सेक्स धोखा 2’ में नजर आने वाली है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories