मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होमViral खबरUrfi Javed Viral Video: इस अजीबोगरीब लुक में उर्फी ने खुद को...

Urfi Javed Viral Video: इस अजीबोगरीब लुक में उर्फी ने खुद को कहा ‘Center of universe’, लोग बोले- ‘ब्रह्मांड खतरे में है’

Date:

Related stories

Urfi Javed को उत्तेजना से भरा पोज देता देख यूजर्स बोले “ऐ पागल….

Urfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन और अपने अतंगी लुक्स...

Urfi Javed Viral Video: बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद अतरंगी फैशन सेंस के लिए जानी जाती है। उनके अजीबोगरीब ड्रेस को देखने के बाद सोशल मीडिया पर मानो सनसनी मच जाती है और एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ है। इस बार उर्फी ब्रह्मांड से बनी ड्रेस पहनकर लोगों के सामने आई तो वीडियो और तस्वीरें इंटरनेट पर खूब चर्चा में है। आमतौर पर एक्टर और एक्ट्रेस काम की वजह से चर्चा में होते हैं लेकिन उर्फी अपनी ड्रेस से ही पूरी लाइमलाइट बटोर लेती है। यह बात अलग है कि उन्हें अपने आउटफिट को लेकर कई बार ट्रोल भी होना पड़ता है।

उर्फी जावेद ने खुद को कहा ‘सेंटर ऑफ यूनिवर्स’

वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी जावेद ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही है। इस ड्रेस को खास डिजाइन में बनाया गया है जिसमें ब्रह्मांड को देखा जा रहा है। उर्फी ने अपने इस लुक को डबल लेयर चोकर स्टाइलिश बन और ब्लैक बूट से कंप्लीट किया। उनका यह अंदाज हमेशा की तरह काफी अलग है। इस वीडियो में उर्फी जावेद खुद को ‘सेंटर ऑफ यूनिवर्स’ कह रही है। वह इसमें यह कहती हुई दिखाई दे रही है कि, “यहां लाइट है इसलिए ड्रेस में लाइट पता नहीं चल रहा है अंधेरे में पता चलेगा और यह ज्यादा इंपोर्टेंट है।”

उर्फी जावेद के इस लुक को देख यूजर्स कर रहे मजेदार कमेंट्स

वहीं पैपराजी यह कहते हैं कि कल मिलते हैं। गौरतलब है कि उर्फी जावेद ने यह कहा था कि वह लोगों को सरप्राइज देने वाली है। इस लुक को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, “ब्रह्मांड खतरे में है।” एक और यूजर ने लिखा, “मम्मी मेरा स्कूल प्रोजेक्ट कहां है।” एक और यूजर ने कहा, “इंडिया के नमूने।” एक और यूजर ने कहा, “स्कूल सोलर सिस्टम प्रोजेक्ट।” दूसरे ने कहा, “दीदी की वजह से ही CAA लागू हुआ है।” तो एक ने कहा, “हे प्रभु जल्दी अवतार लो देश बहुत खतरे में है क्या।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories