Home मनोरंजन यूट्यूबर Armaan Malik के न्यू बोर्न बेबी पर Urfi Javed ने लुटाया...

यूट्यूबर Armaan Malik के न्यू बोर्न बेबी पर Urfi Javed ने लुटाया प्यार, खास तोहफा भेजकर कहीं ये बात

0
214

Urfi Javed Armaan Malik: तो क्या फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक और अतरंगी ड्रेस में नजर आने वाली उर्फी जावेद दोस्त हैं या आखिर क्या रिश्ता है जिसकी वजह से दोनों नाम साथ आ रहे हैं। वैसे तो ये दोनों नाम इंडस्ट्री में काफी चर्चा में हैं लेकिन इस बार ये किसी और वजह से सुर्ख़ियों में हैं। दरअसल हाल ही में अरमान तीन बच्चों के पापा बने हैं। तीनों बच्चों की वजह से अरमान काफी सुर्खियां भी बटोर रहे हैं वहीं फैन्स की तरफ से उन्हें खूब बधाइयां भी मिल रही है। इस बीच उर्फी जावेद ने अरमान मलिक के बच्चों के लिए खास गिफ्ट भेजा है। इस बात की जानकारी पायल मलिक ने लेटेस्ट ब्लॉग में दिया है और उर्फी को शुक्रिया भी कहा है। आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर।

गिफ्ट में क्या भेजी उर्फी

जहां अरमान के बच्चे होने पर वह काफी ट्रेंड कर रहे हैं, पहले दो पत्नियां और अब उनके तीन बच्चे यूट्यूबर लगातार किसी ना किसी से चर्चा में है। इस बीच उर्फी ने अरमान के तीनों न्यू बोर्न बेबी के लिए गिफ्ट भेजी है जिसके बारे में पायल ने ब्लॉग में कहा है। पायल ने कहा, “उर्फी की तरफ से एक पार्सल आया था जिसमें फूलों का गुलदस्ता, केक और चॉकलेट था।” उर्फी ने इस गिफ्ट के साथ एक लैटर भी भेजा जो कृतिका और पायल मलिक के लिए था।

ये भी पढ़ें: कभी Vicky Kaushal के लिए यह बॉलीवुड एक्ट्रेस पति को तलाक देने के लिए थी तैयार, इन हसीनाओं संग भी उड़ी अफेयर्स की अफवाहें

उर्फी ने कहीं ये बात

पायल मलिक घर पर बैठी हैं और उनके पास एक पार्सल आता है। इस तोहफे के साथ पत्र में उर्फी ने लिखा, “प्रिय कृतिका और पायल आपलोगों को आपके बच्चों के लिए ढेर सारी बधाई। भगवान उन्हें अपना आशीर्वाद दें और वे और आप हेल्दी और वेल्दी रहें।” वहीं जवाब में पायल ने उर्फी को धन्यवाद भी कहा।

पायल ने उर्फी को किया धन्यवाद

वहीं ब्लॉग में आप देख सकते हैं कि पायल ने उर्फी जावेद को लेकर कहा, “हमारी पिछले कुछ समय से बात हो रही थी। हमलोगों ने उन्हें घर आने के लिए भी कहा है और वह जब भी यहां आएंगी वह यहां आएंगी। उर्फी जावेद की पूरी फैमली हमलोगों से काफी प्यार करती है।” पायल ने खुलासा किया कि उर्फी जावेद और उनके बीच अच्छी बॉन्डिंग है। उन्होंने कहा कि “थैंक्यू उर्फी इतना प्यार देने के लिए थैं क्यूसो मच।”

यहां देखें Video:-

ये भी पढ़ें: Chanakya Niti: इन 5 आदतों की वजह से महिलाएं उठाती हैं सबसे ज्यादा नुकसान, टूट पड़ता है मुसीबतों का पहाड़

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।