शनिवार, मई 18, 2024
होममनोरंजनअब Muffin बना Urfi Javed का खास बेकरी टॉप, लोग बोले- 'छी...

अब Muffin बना Urfi Javed का खास बेकरी टॉप, लोग बोले- ‘छी छी क्या देख लिया’

Date:

Related stories

Urfi Javed: उर्फी जावेद में वह हिम्मत है जो वह कुछ भी करने की चाहत रखती हैं और वह हर बार सुर्खियों में भी आ जाती हैं। इस बीच एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है और वजह है उनका बेकरी वाला टॉप। जी हां ला, बेकरी टॉप पहनकर उर्फी जावेद कैमरे पर पोज दे रही हैं और फैंस इसे देखकर एक पर सिर्फ हैरान रह गए हैं। उन्हें समझ में नहीं आ रहा है कि आखिर उर्फी क्या करने की कोशिश करती हैं। यह बात सच है कि भले ही कुछ भी हो अतरंगी क्वीन ड्रेस के साथ एक्सपेरिमेंट करना तो खूब जानती है लेकिन लोग उन्हें देखकर हैरान रह जाते हैं। एक बार फिर वह फैंस को चौकन्ना करने में कोई कसर नहीं रहने दी है।

मफिन से ड्रेस बनाकर उर्फी ने फ्लॉन्ट किया टैटू

उर्फी जावेद के इस लुक की बात करें तो उन्होंने मफिन की मदद से ड्रेस तैयार की है जिसे देख कर चौक गए हैं। लोगों को अपनी आंखों पर भरोसा नहीं हो रहा है कि वाकई उर्फी मफिन के साथ भी एक्सपेरिमेंट कर सकती हैं। इस लुक की बात करें तो उन्होंने 2 मफिन से अपनी इज्जत छुपाती हुई दिखी हैं। उन्होंने इसे एक पतली डोरी के सहारे डिजाइन किया है वहीं इस दौरान उन्होंने ब्लैक पैंट से इस लुक को कंप्लीट किया। वह अपने टैटू को फ्लॉन्ट कर रही हैं और रेड हेयर स्टाइल में उनका लुक हमेशा से अलग है।

उर्फी के लुक को देख भड़के लोग

शायद किसी ने सोचा भी नहीं होगा कि अतरंगी क्वीन कभी इस तरह स्टाइल कर लाइमलाइट में आएंगी। यही वजह है कि लोग भी इस लुक को देखकर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। इस लुक को देखने के बाद एक यूजर ने कहा, “छी छी यह क्या देख लिया” तो एक और यूजर ने कहा कि “खाने के चीज के साथ दो कुछ मत करो”। वहीं एक और यूजर का कहना है यह तो बिल्कुल वाहियात है। एक यूजर ने कहा, “रहम करो लोगों पर।” एक और यूजर का कहना है कि “मुस्लिम के नाम पर तुम कलंक हो खाने के साथ क्यों एक्सपेरिमेंट करती हो।”

हर बार निशाने पर आ जाती हैं उर्फी जावेद

उर्फी जावेद हर बार सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर होती हैं लेकिन उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग उन्हें क्या बोल रहे हैं। वह हर बार अतरंगी ड्रेस से लोगों को हैरान कर देती हैं। उर्फी जावेद कभी तार से बनी ड्रेस तो कभी पिज्जा से बनी हुई ड्रेस को पहनकर कैमरे पर पोज देती हैं और लोगों को इंप्रेस करने की कोशिश करती हैं लेकिन आए दिन निशाने पर होती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM  और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories