बुधवार, मई 8, 2024
होममनोरंजनUrfi Javed ने 'लिए हैं चुप रहने के पैसे', अतरंगी पिंक ड्रेस...

Urfi Javed ने ‘लिए हैं चुप रहने के पैसे’, अतरंगी पिंक ड्रेस में एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

Date:

Related stories

Urfi Javed: यह बात सच है कि उर्फी जावेद को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। वह अपनी अतरंगी ड्रेसिंग सेंस से हर बार चर्चा में आ जाती है लेकिन इस बार उनके चर्चा में आने की वजह कुछ अलग है। दरअसल सोशल मीडिया पर उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपकमिंग वेब सीरीज कफस को प्रमोट करती हुई नजर आ रही है। इस दौरान एक बार फिर उर्फी कट आउट ड्रेस में नजर आ रही है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी काफी अलग दिखीं और उन्होंने कैप्शन में बहुत कुछ खुलासा कर दिया है। आइए जानते हैं क्या है पूरी।

क्या है पूरा मामला

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी जावेद पिंक कलर की कटआउट ड्रेस में है। इस दौरान मिनिमल मेकअप में उर्फी काफी खूबसूरत नजर आ रही है। वहीं वीडियो में वह कहती है कि वह कुछ नहीं बोलेगी क्योंकि उन्हें चुप रहने के लिए पैसे दिए गए हैं। वहीं बाद में वह अपने मुंह पर टेप चिपका लेती है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “चुप रहने के पैसे लिए हैं #KAFAS”

वीडियो देख यूजर्स ले रहे चटकारे

वीडियो में उर्फी अपकमिंग कफस को प्रमोट कर रही है। इस वीडियो को देख यूजर्स हर बार की तरह चुप नहीं रहे और वह जमकर चटकारे ले रहे हैं। वीडियो को देख एक यूजर ने कहा, “चप्पल के कपड़े कब बना रही हो। वहीं एक और यूजर ने कहा, “चुप रहो तुम बोलते हुए अच्छी नहीं दिखती हो।” एक और यूजर ने कहा, “अच्छा मुझे तो पता ही नहीं था दीदी आपको एक बात भी पता चली है। वहीं एक और यूजर ने कहा, “आप बहुत आगे जा रहे हो।”

ये भी पढ़ें: मां बनने के लिए करीना से लेकर काजोल तक इन एक्‍ट्रेसेस को सहना पड़ा दर्द, कॉम्प्लिकेशन के बाद घर में गूंजी किलकारी

आखिर क्या है ‘कफस’

इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं वहीं कुछ यूजर्स जमकर चुटकी ले रहे हैं। बता दें कि उर्फी जिस वेब सीरीज ‘कफस’ प्रमोट कर रही हैं उसमें मोना सिंह और शरमन जोशी नजर आने वाले हैं। यह सीरीज जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories