बुधवार, मई 1, 2024
होममनोरंजनUrfi Javed: इस बार नॉर्मल ड्रेस में उर्फी ने दिखाया अपना कर्वी...

Urfi Javed: इस बार नॉर्मल ड्रेस में उर्फी ने दिखाया अपना कर्वी फिगर, यूजर्स बोले- ‘कभी आओ बिना मेकअप के भी’

Date:

Related stories

Urfi Javed को उत्तेजना से भरा पोज देता देख यूजर्स बोले “ऐ पागल….

Urfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन और अपने अतंगी लुक्स...

Urfi Javed: उर्फी जावेद वह नाम है जो सोशल मीडिया सेंसेशन बनकर हर किसी पर जादू चला रही है। एक्ट्रेस को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। सोशल मीडिया पर बोल्ड और अतरंगी ड्रेस से कहर बरपाना बखूबी जानती हैं। इस बीच एक्ट्रेस ने ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह काफी अलग नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस के फैंस इस फोटो को देखकर जहां पागल हुए जा रहे हैं वहीं ट्रोलर्स को तो मानो एक और मौका मिल गया है उन्हें ट्रोल करने का। अगर आप भी एक्ट्रेस की बोल्डनेस से रूबरू होना चाहते हैं तो आप उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स को देख सकते हैं। उससे पहले आइए देखते हैं क्या खास है उर्फी एक इस लुक में।

सिंपल लुक में नजर आई उर्फी जावेद

इस फोटो में आप देख सकते हैं कि उर्फी लाइट पिंक कलर कि पिंक क्रॉप टॉप में अपना फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं। मिरर सेल्फी पोज में उर्फी कयामत लग रही हैं। उन्होंने हाथ में मोबाइल लेकर सेल्फी पोज दे रही हैं। इस टॉप को उन्होंने व्हाइट जींस के साथ पेयर किया है। अगर उर्फी की ड्रेसिंग सेन्स की बात करें तो यह वाकई हटके है। अजीबोगरीब ड्रेस में दिखने वाली उर्फी इस सिंपल ड्रेस में नजर आकर लोगों को चौंका दी है। इस फोटो पर फैंस मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं।

Also Read: ULLU की इन Web Series में बोल्डनेस की हदें पार कर चुकी हैं Rajsi Verma, इंटीमेट सीन्स से बढ़ाया इंटरनेट का पारा

फैंस कर रहे हैं मजेदार कमेंट्स

इस लुक की बात करें तो उर्फी मिनिमल मेकअप से इस लुक को स्टाइलिश बनाती नजर आई हैं। वहीं उन्होंने बोल्ड आईमेकअप, पिंक आईशेडो और मैचिंग लिपस्टिक से इस लुक को कम्पलीट किया है। इस फोटो को देखकर फैंस मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “कभी आओ बिना मेकअप के भी।” एक और यूजर ने कहा, “बीमार हो आज कुछ एक्सपेरिमेंट नहीं किया।” एक और यूजर ने कहा, “मैं सदमे में हूं तुम्हे इस तरह देखकर दीदी।”

Also Read: Winter Health Tips: क्या सर्दियों में आपके भी पैरों की सूज जाती हैं उंगलियां तो इन घरेलु उपायों से जलन को करें कम

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories