गुरूवार, मई 16, 2024
होममनोरंजनबार-बार कैमरे के सामने ब्रा बदलती नजर आईं Urfi Javed, Video देख...

बार-बार कैमरे के सामने ब्रा बदलती नजर आईं Urfi Javed, Video देख शर्म से झुक जाएंगी आपकी नजरें

Date:

Related stories

Urfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अपनी अतरंगी अंदाज़ के चलते सोशल मीडिया पर छाई रहती है। उनकी स्टाइलिश ड्रेस देख कर उनके फैंस फिदा हो जाते हैं। वहीं कुछ ट्रोलर्स उनको टोल करने का मौका नहीं छोड़ते। कुछ लोग उर्फी जावेद को उनके अतरंगी कपड़े और कम कपड़े पहनने की वजह भी पूछ चुके हैं और ऊर्फी जावेद ने इस बात का खुलासा भी किया है कि उनको कपड़े पहनने से एलर्जी हो जाती है। इस वजह से वह कम कपड़े पहनती हैं। लेकिन अब ऊर्फी जावेद की नई वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

अलग-अलग ब्रा ट्राई करती उर्फी जावेद

इस नई वीडियो में उर्फी जावेद अलग-अलग ड्रेस ट्राई कर रही हैं। जिसमें उनका क्यूट अंदाज देखने को मिला है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, उर्फी जावेद ब्रा कलेक्शन भी ट्राई करती हैं। जिसमें वह अलग अलग तरीके की ब्रा के साथ अलग ड्रेस भी पहनती हैं। इस वीडियो को उर्फी ज्यादा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने खास कैप्शन भी लिखा है। कैप्शन में लिखा है कि “मेरे पसंदीदा ब्रास के बारे में बात करते हैं। Clovia fashion के पास सबसे अद्भुत और फैशनेबल ब्रा स्टाइल है जो सुपर वर्सटाइल और स्टाइलिश हैं। अब कमेंट करके अपना फेवरेट लुक बताएं।”

Also Read: अर्जुन की फिल्म Kuttey पर फिदा हुई Malaika Arora, तारीफ के बाद एक्टर ने दिया दिल जीतने वाला रिएक्शन

चीजों से अट्रैक्टिव ड्रेस बनाती उर्फी

ऊर्फी जावेद की बात करें तो वह अक्सर मोबाइल फोन, बिजली के तार, पॉलिथीन, न्यूज़पेपर आदि ऐसी चीजों से इतनी अट्रैक्टिव ड्रेस बना देती है जिसके बारे में लोग सोच भी नहीं सकते। अभी हाल ही में उर्फी ने अपने नाखूनों से ड्रेस बनाई थी जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स ने उनको काफी ट्रोल किया। इस तरह ऊर्फी जावेद अपनी नई नई क्रिएटिविटी फैंस के साथ शेयर करती हैं।

Also Read: Lohri 2023: नए शादीशुदा जोड़े के लिए पहली लोहड़ी बनेगी बेहद यादगार, बस रखना होगा इन बातों का ध्यान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories