बुधवार, मई 1, 2024
होममनोरंजनचोटी के सहारे बदन ढकती नजर आईं Urfi Javed, बोल्ड Video देख...

चोटी के सहारे बदन ढकती नजर आईं Urfi Javed, बोल्ड Video देख यूजर्स बोले- ‘एक थी डायन’

Date:

Related stories

Urfi Javed को उत्तेजना से भरा पोज देता देख यूजर्स बोले “ऐ पागल….

Urfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन और अपने अतंगी लुक्स...

Urfi Javed Video: हर बार बोल्ड लुक और अजीबोगरीब फैशन सेन्स से सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी उर्फी जावेद को किसी पहचान की जरुरत नहीं है। हर बार की तरह एक बार फिर उर्फी ने अपने अंदाज में हर हद को पार कर दी है। इस बात में कोई दोराय नहीं है कि उर्फी हर बार अपने ऑउटफिट के साथ एक्सपेरिमेंट करने में पीछे हैं। सेफ्टीपिन से लेकर बिजली की तारों तक से ड्रेस बनाकर उर्फी लाइमलाइट में आ जाती हैं। इस बीच उर्फी हर हद को तोड़ते हुए हुए न्यूड नजर आई। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस बार भी उर्फी ने फैंस को चौंकाने में कोई कसर नहीं छोड़ा है।

चोटी से जिस्म छिपाती नजर आ रही हैं उर्फी

वायरल हो रहे इस वीडियो की बात करें तो इसमें उर्फी चोटी से जिस्म छिपाती नजर आ रही हैं। उर्फी इस वीडियो में हाई चोटी लुक में दिख रही हैं। उन्होंने चोटी से ऊपर बदन ढकती दिख रही हैं वहीं नीचे सिर्फ वह पेंटी में नजर आईं। इस लुक को उन्होंने एक ब्लैक हाई हील्स से कम्पलीट किया है। वह इस लुक को ग्लॉसी मेकअप से खास बना रही हैं। इस बात में कि दोराय नहीं है कि उर्फी इस वीडियो में काफी बोल्ड पोज दे रही हैं जिसे देख फैंस लगातार मदहोश हो रहे हैं।

Also Read: Imli Web Series on ULLU: सपने पूरा करने के लिए किस हद को पार करेंगी Nehal Vadoliya, चर्चा में हैं इंटीमेट सीन्स

वीडियो को देख फैंस कर रहे हैं कमेंट्स

इस वीडियो को देख ट्रोलर्स एक्ट्रेस को खूब ट्रोल कर रहे हैं। वीडियो पर एक यूजर ने कहा, “कितनी बदसूरत दिख रही हैं यह आंटी।” एक और यूजर ने कहा, “ये क्या पहना है।” एक और यूजर ने कहा, “स्नेक आइलैंड।” एक और यूजर ने कहा, “ये मेरी डॉल की बाल लेके भाग गयी।” एक और यूजर ने कहा, “एक थी डायन।”

अजीबोगरीब ड्रेस में तहलका मचाती हैं उर्फी

बता दें कि उर्फी फैन्स को इम्प्रेस करने के लिए अजीबोगरीब ड्रेस में नजर आती हैं। एक्ट्रेस की एक खासियत है कि वह फैंस के बीच चर्चा में होती हैं या फिर ट्रोल होती हैं लेकिन वह सुर्खियों में जरूर होती हैं। उर्फी को कई बार उनकी अजीबोगरीब ड्रेसिंग की वजह से खूब ट्रोल किया जाता है लेकिन उन्हें फर्क नहीं पड़ता है और वह एंटरटेनमेंट का पूरा डोज देती हैं।

Also Read: Weather News: इन राज्यों में पड़ रहीं ठिठुरन वाली ठंड, माइनस में लुढ़का पारा, IMD ने जारी किया अलर्ट

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories