शनिवार, मई 11, 2024
होममनोरंजनUrfi Javed: सारे कपड़े उतार ये क्या करने लगीं उर्फी जावेद, यूजर्स...

Urfi Javed: सारे कपड़े उतार ये क्या करने लगीं उर्फी जावेद, यूजर्स बोले ‘इस पैकेट को कहीं पार्सल कर दो’

Date:

Related stories

Urfi Javed: इंस्टाग्राम सेंसेशन के तौर पर अपनी पहचान बनाने वाली उर्फी जावेद अक्सर कुछ न कुछ हटकर ट्राई करती रहती हैं जोकि सामने आने बाद ही तेजी से वायरल भी हो जाती है. कई बार इन्हीं कपड़ों के चलते उर्फी को बुरी तरह ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है. मगर अब जो सामने आया है वो सबसे हटकर और अलग है जिसकी वीडियो भी तेजी से वायरल हो रही है. उर्फी जावेद ने इस बार सच में अपने कपड़े निकाल कर फैंक दिये और केवल टेप से अपना शरीर ठकती नजर आईं. उनकी ये वीडियों तेजी से ट्रेंड क रही हैं जिसे देख यूजर्स अपना माथा पकड़ने पर मजबूर हो रहे हैं।

बॉडी पर लपेट ली टेप

दरअसल हाल ही में उर्फी जावेद का एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें उन्होनें किसी भी डिजाइनर की सबसे फेवरेट चीज यानि कपड़ो को ही हटा दिया. इस वीडियो मे उर्फी टेप को शरीर के चारों तरफ घुमाते हुए उससे अपना शरीर ढकती हुई दिखाई दे रही है. इसमें उनकी स्टाइलिस्ट उनकी मदद कर रही है. बालों को खोल शरीर को केवल नीचे से कवर करते हुए जो टेप लपेटना शुरू किया वो फिर नीचे जाकर ही खत्म हुआ. उर्फी ने इस अतरंगी वीडियों पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है साथ ही इसमें कैप्शन देते हुए उन्होने ‘10 सेकेंड्स ड्रेस’ दिया है.

ट्रोलर्स बोले अजीब प्राणी

आपको बता दें कि शेयर करने के बाद से ही यह वीडियों तेजी से वायरल हो रहा है जिसे लेकर उर्फी जावेद को जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है. जहां एक तरफ कुछ यूजर्स इसे देख अपना माथा पकड़ते दिख रहे हैं तो वहीं कुछ यूजर्स इसे देखते हुए भी शर्मा रहे हैं और फनी अंदाज में कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा कि ‘ इसकी तो पेकिंग हो गई है अब कहीं और पार्सल कर दो तो वहीं दूसरे यूजर नें लिखा कि ये इस धरती पर सबसे अजीब प्राणी है’.

वायरल हो रही हैं वीडियों

सामने आने के बाद से ही यह वीडियो धूंआधार तरीके से वायरल हो रही हैं जिस पर कमेंट्स के जरीए यूजर्स बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं. हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब उर्फी का अजीबोगरीब वीडियों वायरल हुआ हो वो जब भी कुछ बेढंगा पहनती हैं फौरन ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Diksha Gupta
Diksha Guptahttps://www.dnpindiahindi.in
2022 से करियर की शुरुआत कर दीक्षा बतौर कंटेंट राइटर के रूप में अपने सेवाएं दे रही हैं। लिखने, पढ़ने और कुछ नया सीखने के जोश के साथ आगे बढ़ने में विश्वास करती हैं। साथ ही एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल और वायरल खबरों पर लिखने में इन्हें विशेष रुचि है। [email protected] पर इनसे संपर्क कर सकते हैं।

Latest stories