शनिवार, मई 4, 2024
होममनोरंजनआज अतरंगी ड्रेस से कहर बरपा रही Urfi Javed कभी दिखती थीं...

आज अतरंगी ड्रेस से कहर बरपा रही Urfi Javed कभी दिखती थीं ऐसी, वायरल फोटोज में पहचानना हुआ मुश्किल

Date:

Related stories

Urfi Javed को उत्तेजना से भरा पोज देता देख यूजर्स बोले “ऐ पागल….

Urfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन और अपने अतंगी लुक्स...

Urfi Javed: सोशल मीडिया पर बोल्डनेस और अतरंगी ड्रेस से चर्चा में आने वाली उर्फी जावेद को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। एक्ट्रेस हर चीज से ड्रेस बनाकर एक्सपेरिमेंट करना बखूबी जानती हैं। वह तार से लेकर बोरी तक की बनी ड्रेस में बवाल मचा देती हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर उर्फी की बचपन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिसमें वह काफी क्यूट नजर आ रही हैं। जी हां, क्या आपको पता है कि फिलहाल बोल्डनेस से तहलका मचाने वाली उर्फी बचपन में काफी क्यूट थी। इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस उर्फी को पहचान नहीं पा रहे हैं।

काफी क्यूट नजर आ रही हैं उर्फी

सोशल मीडिया पर उर्फी की यह बचपन की तस्वीर काफी वायरल हो रही है। फोटो में एक्ट्रेस काफी क्यूट लग रही हैं। इस फोटो को देख शायद आप यह समझ नहीं पा रहे होंगे कि आखिर फोटो में उर्फी कौन है। तो चलिए हम आपको बताते हैं। उर्फी अपने भाई-बहन के साथ बीच में डंगरी पहनी हुई पोज दे रही हैं। उर्फी काफी क्यूट दिख रही हैं लेकिन इस फोटो को देख कोई अंदाजा नहीं लगा सकता है कि उर्फी इतनी क्यूट लग सकती हैं।

Also Read: बिग बॉस की ट्रॉफी को जितने के बाद MC Stan की फीस में हुआ इजाफा, 1 रील बनाने की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

उर्फी की मासूमियत को देख दीवाने हुए फैंस

वायरल हो रही इस तस्वीर में क्या आप उर्फी को पहचान पा रहे हैं। इस फोटो में उर्फी अपनी मां और बहनों के साथ पोज दे रही हैं। फोटो में उर्फी ऑरेंज टॉप और स्कर्ट में दिख रही हैं। इस फोटो में उर्फी की मासूमियत देख फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। आज उर्फी अतरंगी ड्रेस पहनकर सोशल मीडिया पर बवाल मचाती हैं लेकिन बचपन में वह क्यूटनेस से तहलका मचा रही है।

उर्फी पर प्यार लुटा रहे हैं फैंस

इस फोटो में उर्फी एक बार फिर ऑरेंज ड्रेस में नजर आ रही हैं। कैमरे पर एक्ट्रेस दांत दिखाकर मुस्कुरा रही है। एक्ट्रेस की इस अदा को देख फैंस दीवाने हो रहे हैं। यह बात सच है कि आज सोशल मीडिया पर बवाल मचाने वाली उर्फी बचपन में काफी क्यूट थी। इस फोटो पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories