शुक्रवार, मई 3, 2024
होममनोरंजनUrfi Javed की दो छेद वाली पैंट ने सोशल मीडिया पर मचाया...

Urfi Javed की दो छेद वाली पैंट ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल, VIDEO देख फैंस को लगा सदमा

Date:

Related stories

Top 10 Headlines : हल्द्वानी में कर्फ्यू से लेकर लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी की तैयारियां तक, देखें आज की बड़ी खबरें

https://youtu.be/2UKpx4FQHwU?si=g2SNi-5g5ZpczCDq Top 10 Headlines हल्द्वानी में उपद्रवियों को लेकर प्रशासन सख्त…...

Urfi Javed: अतरंगी कपड़ो की वजह से लोगों का दिमाग घुमा देने वाली उर्फी जावेद हमेशा सुर्खियों में रहती है। उनका नया लुक हमेशा सोशल मीडिया पर धमाल मचाता रहता है। उर्फी लगातार ऐसे कपडे पहनती रहती है,जिसे देखकर लोगों के दिमाग चकराने लगता है। ऐसे में उर्फी जावेद शनिवार को कुछ ऐसे कपड़ों में दिखाई पड़ी जिसे देखकर लोगों की आंखें खुली की खुली रह गई। उर्फी का यह नया लुक भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उर्फी जावेद के इस लुक को देखकर लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं।

उर्फी का अतरंगी लुक

शनिवार को उर्फी का एक बार फिर नया अवतार देखने को मिला। इस नए अवतार में उर्फी दिल के बने आकार की पैंट पहने नजर आ रही हैं। इस बार उर्फी जावेद ने आगे और पीछे से पैंट में 2 बड़े छेद कर दिए और एक बाजू भी बनाना भूल गईं। ऐसे में उर्फी के अतरंगी लुक का वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है। अपने इस नए ड्रेस को पहनकर घूमती हुई उर्फी जावेद पैपराजी से बात करती हुई नजर आ रही हैं। उर्फी के इस नए लुक को देखने के बाद उनके इंस्टा के प्रोफाइल पर लोग मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं।

Also Read: Pushpa 2 का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस के लिए बुरी खबर, फिल्म से पल्ला झाड़ते हुए समांथा ने ठुकराया करोड़ों का ऑफर

लोगों ने जमकर किया ट्रोल

उर्फी जावेद आए दिन अलग – अलग तरह की ड्रेस पहने हुए नजर आती रहती है। ऐसे में शनिवार को जब उनका नया लुक दिखाई दिया तो लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया। उर्फी जावेद के इस वीडियो को इंस्टाग्राम के यूजर्स खूब पसंद भी कर रहे हैं। बता दें कि सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद अपने फैशन स्टेटमेंट के लिए ही वायरल होती रहती है। कई बार उन्हें इसके लिए ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है लेकिन इसका कोई भी असर उनपर नहीं पड़ता।

ये भी पढ़ेंः CM Gehlot की चुनावी नैया पार लगाएगी ये इलेक्शन मैनेजमेंट कंपनी, जानिए क्या है चुनाव जीतने का पूरा प्लान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories