मंगलवार, मई 14, 2024
होममनोरंजनइस लड़की ने ऐसा क्या लिखा कि भड़क गईं Urvashi Rautela, सरेआम...

इस लड़की ने ऐसा क्या लिखा कि भड़क गईं Urvashi Rautela, सरेआम लगाई फटकार

Date:

Related stories

24 कैरेट गोल्ड आईफोन को भूल नहीं पा रही Urvashi Rautela! महीनों बाद फिर सुनाई आपबीती

Urvashi Rautela: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर...

IND vs PAK मैच में देखना Urvashi Rautela को पड़ा भारी, सोने का iPhone खोने पर लगाई खास गुहार

Urvashi Rautela: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इन दिनों खूब...

Urvashi Rautela: बॉलीवुड से लेकर इंटरनेशनल लेवल तक अपना दमखम दिखा चुकी उर्वशी रौतेला को किसी खास पहचान की जरूरत नहीं है। यह बात सच है कि उर्वशी ने अपनी एक अलग छवि बनाई है जो वाकई हर किसी के लिए संभव नहीं है। इंटरनेशनल लेवल तक देश को सम्मानित करने वाली उर्वशी कई दफा सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर होती हैं और हर बार वजह होते हैं ऋषभ पंत। उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत की जोड़ी फैंस के बीच में चर्चा में रहती है हालांकि इसे जोड़ी नहीं कहा जा सकता है क्योंकि दोनों अपने अपने रास्ते अलग कर चुके हैं। हर बार कुछ ना कुछ ऐसा होता है जिसके बाद ऋषभ का नाम उर्वशी से जोड़ा जाता है। एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिला और इस पर एक्ट्रेस भड़क गई हैं।

क्या है मामला

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

दरअसल आईपीएल चल रहा है और इस दौरान दिल्ली के स्टेडियम में दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटंस की भिड़ंत हुई थी। मैच से एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की होर्डिंग खड़ी है। इस होर्डिंग पर लिखा है, “अच्छा है कि उर्वशी यहां नहीं है।” इसके पीछे आप देख सकते हैं कि दो शख्स दिखाई दे रहे हैं हालांकि यह साफ नहीं है कि यह कौन है लेकिन लोग उम्मीद जता रहे हैं कि यह ऋषभ पंत है। हालांकि इस फोटो का मतलब उर्वशी को समझ में नहीं आया और उन्होंने यूजर की क्लास लगा दी। इस फोटो को शेयर करते हुए उर्वशी ने लिखा ‘क्यों’।

ये भी पढ़ें: Upcoming Web Series-Movies: इस हफ्ते मिलेगा मनोरंजन का महाडोज, ये फिल्में-सीरीज मचाएंगी धमाका

उर्वशी ने लगाई लताड़

इतना ही नहीं उर्वशी ने इस स्क्रीनशॉट को स्टोरी पर पोस्ट पर कहा, “अपने खुद के जीवन का दर्शक बनना, जीवन की पीड़ा से बचना है।” वहीं इस पोस्ट पर फैंस मजेदार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने ये कहा, “ऋषभ पंत को नजर लग जाती हैं।” वही एक और यूजर ने कहा, “ऋषभ पंत भैया को आप से बचाना है।”

उर्वशी कर देती हैं फैंस को कन्फ्यूज

गौरतलब है कि किसी समय में ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला एक दूसरे को डिलीट करते थे। हालांकि अब दोनों अलग हो चुके हैं लेकिन आए दिन उर्वशी के आरपी को ऋषभ पंत से कनेक्ट किया जाता है। उर्वशी भी लाइमलाइट में रहने के लिए आरपी को खुद से कनेक्ट करती हैं। वहीं फैंस हमेशा कंफ्यूज रहते हैं कि आखिर आरपी है कौन।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories