मंगलवार, अप्रैल 23, 2024
होममनोरंजनRishabh Pant से मिलने हॉस्पिटल पहुंची Urvashi Rautela? एक्ट्रेस के पोस्ट को...

Rishabh Pant से मिलने हॉस्पिटल पहुंची Urvashi Rautela? एक्ट्रेस के पोस्ट को देख यूजर्स बोले- ‘ये पागल हो गई भाई’

Date:

Related stories

‘मुझे लगा मेरा समय आ गया’ भयंकर कार एक्सीडेंट पर खुलकर बोले Rishabh Pant

भारतीय क्रिकेट टीम के तूफ़ानी बल्लेबाज़ Rishabh Pant ने...

24 कैरेट गोल्ड आईफोन को भूल नहीं पा रही Urvashi Rautela! महीनों बाद फिर सुनाई आपबीती

Urvashi Rautela: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर...

Rishabh Pant-Urvashi Rautela: भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी ऋषभ पंत हाल ही में कार दुर्घटना के शिकार होने के बाद अस्पताल में भर्ती हैं। ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला लगातार लाइमलाइट में है। एक्ट्रेस हर दिन कुछ ऐसा करती है जिसकी वजह से वह सोशल मीडिया पर ट्रोल होती हैं। कुछ लोगों का यह भी मानना है कि उर्वशी पंत के एक्सीडेंट को अपने फायदे और लाइमलाइट के लिए कर रही हैं। इस बीच एक्ट्रेस की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर चर्चा में है जिसके बाद वह एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। जी हां, दरअसल उर्वशी ने मुंबई के कोकिलाबेन धीरुभाई अंबानी हॉस्पिटल की तस्वीर शेयर की है जहां ऋषभ पंत एडमिट हैं।

तस्वीर को देख यूजर्स ले रहे हैं चुटकी

उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है जो सोशल मीडिया पर लगातार चर्चा में है। इस फोटो में उन्होंने कोकिलाबेन धीरुभाई अंबानी हॉस्पिटल की फोटो शेयर की है। इस तस्वीर के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर मानो हंगामा मच गया है। लोग उर्वशी की जमकर चुटकी ले रहे। फोटो को देख एक यूजर ने कहा, “मतलब इसे लाइमलाइट में आने के लिए कुछ भी करना है।” एक और यूजर ने कहा, “शर्म कर लो। कोई हॉस्पिटल में है और तुम्हें खबर बनना है।” एक और यूजर ने कहा, “ये पागल हो गई है, बस पॉपुलैरिटी बढ़ाने के लिए।” एक और यूजर ने कहा, “यह बहुत बड़ी स्टोकर है।”

Also Read: इस Web Series से OTT डेब्यू करेंगे Shahid Kapoor, साउथ के दिग्गज कलाकार भी आएंगे नजर

पंत को लेकर पोस्ट करना उर्वशी को पड़ा भारी

वहीं इससे पहले उर्वशी ने ऋषभ पंत के एक्सीडेंट वाले दिन एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “प्रेइंग।” इस दौरान वह व्हाइट ड्रेस में बेहद खूबसूरत तस्वीर भी शेयर की थी। इस तस्वीर में वह जरीदार ड्रेस में नजर आ रही थी। बस क्या था इस मौके पर इस तरह की तस्वीर शेयर करने की वजह से उर्वशी को खूब ट्रोल किया गया। वहीं बाद में एक्ट्रेस की मां भी ऋषभ पंत के लिए पोस्ट की जिसके बाद ट्रोलर्स ने खूब खिंचाई की।

Also Read: Carrot Paratha: स्वादिष्ट और पौष्टिक गाजर के परांठे के साथ करें सर्दियों की सुबह की शुरुआत, जानिए क्या है खास Recipe

किसी समय में रिलेशनशिप में थे पंत और उर्वशी

बता दें कि एक समय में उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत रिलेशनशिप में थे। दोनों एक-दूसरे से प्यार करते थे लेकिन किसी कारण से उन्होंने ब्रेकअप कर लिया। हालांकि एक्ट्रेस आए दिन ‘आरपी’ की वजह से लाइमलाइट में रहती हैं । हालांकि आज तक यह। पता चला है कि आखिर आरपी कौन है लेकिन एक्ट्रेस सुर्खियों में रहने का कोई मौक़ा नहीं छोड़ती है। वहीं, पंत के फैंस उर्वशी पर स्टॉक करने का आरोप लगा चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories