सोमवार, मई 6, 2024
होममनोरंजनपर्दे पर परवीन बाबी की दर्दनाक कहानी में दिखेंगी Urvashi Rautela, एक्ट्रेस...

पर्दे पर परवीन बाबी की दर्दनाक कहानी में दिखेंगी Urvashi Rautela, एक्ट्रेस ने कहीं दिल छू लेने वाली बात

Date:

Related stories

24 कैरेट गोल्ड आईफोन को भूल नहीं पा रही Urvashi Rautela! महीनों बाद फिर सुनाई आपबीती

Urvashi Rautela: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर...

IND vs PAK मैच में देखना Urvashi Rautela को पड़ा भारी, सोने का iPhone खोने पर लगाई खास गुहार

Urvashi Rautela: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इन दिनों खूब...

Urvashi Rautela: कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 के दौरान ही इस बात का खुलासा हो गया था कि बॉलीवुड एक्ट्रेस बहुत जल्द एक बायोपिक में नजर आने वाली है। जी हां, आपने सही सुना फैशन में अलग मुकाम हासिल कर चुकी उर्वशी बॉलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस और खूबसूरती की मसाल कही जाने परवीन बाबी की बायोपिक में जलवा दिखाती नजर आएगी। यह बात सच है कि इस दिवंगत एक्ट्रेस की जिंदगी फ़िल्मी परदे पर दिखाने के लायक है। उनकी जिन्दगी की अनसुनी कहानी सुनकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाए ऐसे में उर्वशी की तारीफ़ करनी तो बनती है। इस बीच उर्वशी ने अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट से इस फिल्म को लेकर खुलासा किया है।

फिल्म को लेकर उर्वशी ने कहीं ये बात

इस पोस्ट के साथ उर्वशी ने कैप्शन में लिखा, “बॉलीवुड असफल रहा लेकिन मैं आपको गर्व महसूस करवाऊंगी परवीन बाबी। ऊं नम: शिवाय। सच में ये नया सफर जादूई है।” इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड हैं और लगातार कमेंट्स में एक्ट्रेस पर प्यार लुटा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: डेब्यू वेब सीरीज में ही Aryan Khan को मिला शाहरुख से बड़ा तोहफा, कहानी से लेकर स्टार कास्ट तक का हुआ खुलासा!

क्या है फिल्म की स्टोरीलाइन

उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें लिखा है, “अ फिल्म बाय वसीम एस खान। परवीन बाबी का नाम लिखा है और आगे 2 पारा में स्टोरी लाइन दिखाई गयी है। इस पन्ने में लिखा है, “वैसे तो बॉलीवुड में बहोत से ऐसे हादसे हुए हैं जो इतिहास के पन्नों में दर्ज हो चुके हैं उन्हीं इतिहास के पन्नों में एक और स्टार की कहानी शामिल है जिसे पूरी दुनिया परवीन बाबी के नाम से जानती है। परवीन बाबी बॉलीवुड की जितनी मशहूर अदाकारा थीं उतनी ही मशहूर उनकी जातीय जिन्दगी भी थी। ये कहानी भी परवीन बाबी के फिल्मी करियर के साथ उसकी निजी जिन्दगी के कुछ पहलुओं पर रोशनी डालते हुए इसे सुनहरे पर्दे के जरीये दुनिया के सामने पेश करने की कवायद है।”

काफी अलग रही है परवीन की जिंदगी

एक और पारा में कहा गया, “परवीन बाबी गुजरात के जूनागढ़ में पैदा हुई थी और वहीं पली बढ़ी थी। परवीन के बचपन में जूनागढ़ एक राज्य हुआ करता था। परवीन के वालिद वली मोहम्मद खान बाबी जूनागढ़ के नवाब के वजीर हुआ करते थे। जिनकी बेगम का नाम जमाल बख्त बाबी था। वली मोहम्मद खान पस्तून इलाके के बाबी नामकी यायावर टोली से ताल्लुक रखते थे। परवीन वली मोहम्मद और जमाल बख्त की इकलौती औलाद भी जो कि इनकी शादी के चौदह बरस बाद पैदा हुई थी इसलिये परवीन मां बाप की बहुत ही लाडली हुआ करती थी।”

ये भी पढ़ें: Cricket Viral Video: गौतम गंभीर ने शेयर किया दिल छूने वाला Video, लिखा- ‘बेटियों से बढ़कर नहीं कुछ’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories