सोमवार, मई 6, 2024
होममनोरंजनValentine Day 2023: खास दिन पर अर्जुन कपूर से लेकर करण कुंद्रा...

Valentine Day 2023: खास दिन पर अर्जुन कपूर से लेकर करण कुंद्रा ने इस अंदाज में किया प्यार का इजहार, रोमांटिक तस्वीरें वायरल

Date:

Related stories

Valentine Day 2023: आज वैलेंटाइन का जश्न हर तरफ देखने को मिल रहा है। इस खास दिन का कपल्स बेसब्री से इन्तजार करते हैं। वहीं स्पेशल दिन को सेलेब्रेट करने में बॉलीवुड सेलेब्स कभी पीछे नहीं रहते हैं। ऐसे में वैलेंटाइन डे पर भी बॉलीवुड कपल्स पर प्यार का खुमार चढ़ा है। कपल्स खास तरीके से अपने पार्टनर को वैलेंटाइन विश कर रहे हैं। ये लव बर्ड्स फिलहाल सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं और उनके प्यार के इजहार करने का तरिका भी काफी अलग है। आइए देखते हैं इंडस्ट्री के खास कपल्स कैसे पार्टनर को कर रहे हैं विश।

अर्जुन की मलाइका संग फोटो है बेहद खास

बॉलीवुड के लव बर्ड्स की बात करें तो मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर इस लिस्ट में टॉप पर है। वहीं वैलेंटाइन डे पर अर्जुन ने मलाइका के साथ रोमांटिक तस्वीर शेयर की है जिसमें दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं।

Also Read: ULLU की इन Web Series में बोल्डनेस की हदें पार कर चुकी हैं Rajsi Verma, इंटीमेट सीन्स से बढ़ाया इंटरनेट का पारा

ऋचा चड्ढा ने अली फजल से किया प्यार का इजहार

हाल ही में शादी के बंधन में बंधे ऋचा चड्ढा ने अपने पति अली फजल से खास अंदाज में प्यार का इजहार किया। उन्होंने एक मजेदार विद्ये शेयर करते हुए लिखा, “हे अली फजल, मेरे वैलेंटाइन।”

करण कुंद्रा ने तेजस्वी प्रकाश के लिए कही ये बात

वैलेंटाइन डे पर करण कुंद्रा ने तेजस्वी प्रकाश संग कई तस्वीर शेयर कर लिखा, “तेरी छोटी छोटी खुशियां.. तेरे फजूल के नाटक.. तेरा हक जताने का तारीका.. तेरे शानदार पैमाने के शक.. तेरे छोटे मोटे सपने और मेरे बड़े बड़े जवाब.. तेरी अजीब दास्तान ने जीना सिखाया इस फकीर को।”

शमा सिकंदर ने खुलेआम किया प्यार का इजहार

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने पति संग तस्वीरें शेयर कर कैप्शन में लिखा ”मुहब्बत का मौसम है तो क्यों ना उसे डंके की चोट पर जाहिर किया जाए!!!! मैं आपके प्यार, आपके समर्थन और निश्चित रूप से सबसे कीमती उपहार जो आप हमेशा मुझे देते हैं, वह आपका सर्वस्व है…। मुझ पर आपका विश्वास, हमारे लिए जीवन को इतना खास बनाता है … मैं आपको अपनी हर चीज से प्यार करती हूं।”

Also Read: Winter Health Tips: क्या सर्दियों में आपके भी पैरों की सूज जाती हैं उंगलियां तो इन घरेलु उपायों से जलन को करें कम

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories