शुक्रवार, मई 17, 2024
होममनोरंजनDurand Cup थीम सॉन्ग 'भिड़े' में फुल एनर्जी में नजर आए Vicky...

Durand Cup थीम सॉन्ग ‘भिड़े’ में फुल एनर्जी में नजर आए Vicky Kaushal, सैम बहादुर एक्टर का दिखा जलवा

Date:

Related stories

Vicky Kaushal Birthday: राजी स्टार विक्की कौशल की टॉप 5 सुपरहिट फिल्में

Vicky Kaushal: बॉलीवुड फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग एंड...

Vicky Kaushal: फिलहाल डूरंड कप फुटबॉल लवर के बीच काफी सुर्खियों में है। फुटबॉल टूर्नामेंट को लेकर स्टेडियम में भीड़ को देख ‘भिड़े’ नाम के गाने को अरिजीत सिंह ने म्यूजिक दिया है।अरिजीत सिंह के साथ रैपर डिवाइन ने इसे अपनी आवाज दी है। इस गाने में विक्की कौशल के फैंस के लिए भी बड़ी खबर है क्योंकि गाने का हिस्सा ‘सेम बहादुर’ अभिनेता भी हैं जिसमें उनका जुनून देखने लायक है। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें सेना के अधिकारियों के अलावा विक्की भी अपने अलग अंदाज से नजर आ रहे हैं। फुटबॉल खेलते हुए उनका लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैंस इसकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं।

वीडियो में विक्की कौशल के अलावा भी बहुत कुछ खास

जहां तक इस वीडियो की बात करें तो इसमें फुटबॉल खेलते हुए खिलाड़ी और अरिजीत सिंह की आवाज गाने को और जुनूनी बनाने के लिए काफी है। वहीं विक्की कौशल को देख लोग सिटियां रहे हैं और वह फुल एनर्जी मोड में नजर आ रहे हैं। फिलहाल यह गाना कई प्लेटफॉर्म्स पर काफी वायरल हो रहा है और देशभक्ति के लिए इस गाने में जुनून भी देखने को मिल रहा है। 15 अगस्त से पहले रिलीज हुए इस एंथम सॉन्ग को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। गाने के लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य निधि है तो इसकी मुंबई में शूटिंग की गई है। यह गाना देश के जुनून और चुनौतियों के लिए खड़े सेवा के जवानों के खेल और फिटनेस के प्रति उनकी जिद को दिखाने के लिए काफी है।

डूरंड कप को लेकर विक्की ने कहीं ये बात

सेना अधिकारी की भूमिका निभाने वाले विक्की कौशल ने एक बयान में कहा है कि “भारतीय सेना के साथ मेरा जुड़ाव हमेशा विशेष रहा है। मैं प्रतिष्ठित डूरंड कप से जुड़कर सम्मानित महसूस कर रहा हूं।” बता दें कि डूरंड कप टूर्नामेंट की 3 अगस्त को कोलकाता में ओपनिंग मैच के साथ शुरुआत हुई है और फाइनल मुकाबला 3 सितंबर को खेला जाएगा। वहीं सोशल मीडिया पर फिलहाल ‘भिड़े’ गाना काफी सुर्खियों में है और लोग इसे सुनकर काफी जुनूनी और झूमने के लिए मजबूर हो रहे हैं। बता दे कि विक्की कौशल की फिल्म ‘सैम बहादुर’ फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की जिंदगी पर बनी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories