शनिवार, मई 4, 2024
होममनोरंजनVidya Balan ने फ्लॉन्ट किया ट्रेडिशनल अवतार, कुल और कम्फर्टेबल ड्रेस प्लस...

Vidya Balan ने फ्लॉन्ट किया ट्रेडिशनल अवतार, कुल और कम्फर्टेबल ड्रेस प्लस साइज के लिए है परफेक्ट

Date:

Related stories

Kareena Kapoor ने ‘मोटी’ कहकर उड़ाया था Vidya Balan का मजाक, एक्ट्रेस ने ऐसे दिया था करारा जवाब

Kareena Kapoor Vidya Balan: सोशल मीडिया पर करीना कपूर और विद्या बालन के बारे में एक कैटफाइट काफी चर्चा में है। दरअसल एक बार करीना कपूर ने बिना नाम लिए विद्या बालन को 'मोटी' कहा था वहीं बाद में विद्या ने भी इसका मुंहतोड़ जवाब दिया था। फिलहाल यह वाक्या ट्रेंड में है।

Vidya Balan ने फ्लोरल ड्रेस में दिए जमकर पोज, स्टाइलिश लुक ने लोगों को बनाया दीवाना

Vidya Balan: विद्या बालन किसी भी स्टाइल को कैरी करना बखूबी जानती है। एक्ट्रेस ने एक बार फिर साबित किया कि वह कातिलाना अंदाज से लोगों को घायल कर सकती है। एक्ट्रेस ने को-आर्ड सेट को फ्लॉन्ट करते हुए सोशल मीडिया पर तबाही मचा दी है।

Vidya Balan: किसी समय में पर्दे पर राज करने वाली विद्या बालन आज भले ही फिल्मों में नजर नहीं आ रही हैं लेकिन फैंस के बीच अपने अंदाज के लिए जानी जाती है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन कोई ना कोई वीडियो शेयर करती है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की कुछ वीडियो काफी चर्चा में होते हैं जो लोग काफी पसंद भी करते हैं। इस बीच उन्हें स्पॉट किया गया और वह ट्रेडिशनल लुक में नजर आई। इस दौरान उन्होंने प्रिंटेड कॉटन गाउन पहना हुआ है। गर्मी के सीजन के लिए यह काफी कंफर्टेबल है। इस आउटफिट में विद्या फिगर को फ्लाउंट कर रही हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories