शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होममनोरंजनVidya Balan ने फेवरेट बंगाली गाना गाकर दिखाया सिंगिंग टैलेंट, बेहतरीन आवाज...

Vidya Balan ने फेवरेट बंगाली गाना गाकर दिखाया सिंगिंग टैलेंट, बेहतरीन आवाज पर फिदा हुए फैंस

Date:

Related stories

Kareena Kapoor ने ‘मोटी’ कहकर उड़ाया था Vidya Balan का मजाक, एक्ट्रेस ने ऐसे दिया था करारा जवाब

Kareena Kapoor Vidya Balan: सोशल मीडिया पर करीना कपूर और विद्या बालन के बारे में एक कैटफाइट काफी चर्चा में है। दरअसल एक बार करीना कपूर ने बिना नाम लिए विद्या बालन को 'मोटी' कहा था वहीं बाद में विद्या ने भी इसका मुंहतोड़ जवाब दिया था। फिलहाल यह वाक्या ट्रेंड में है।

Vidya Balan ने फ्लोरल ड्रेस में दिए जमकर पोज, स्टाइलिश लुक ने लोगों को बनाया दीवाना

Vidya Balan: विद्या बालन किसी भी स्टाइल को कैरी करना बखूबी जानती है। एक्ट्रेस ने एक बार फिर साबित किया कि वह कातिलाना अंदाज से लोगों को घायल कर सकती है। एक्ट्रेस ने को-आर्ड सेट को फ्लॉन्ट करते हुए सोशल मीडिया पर तबाही मचा दी है।

Vidya Balan संग मस्ती करते नजर आए Aditya Roy Kapur, देवर-भाभी की जोड़ी पर फैंस ने लुटाए प्यार

Vidya Balan Aditya Roy Kapur: वीडियो में आप देख सकते हैं कि आदित्य रॉय कपूर और विद्या बालन साथ में फैंस के लिए पोज भी दे रहे है। वीडियो में दोनों खूब मस्ती कर रहे हैं।

Vidya Balan: बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। बॉलीवुड की मंजुलिका विद्या बालन का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस का कोई वीडियो चर्चा में है। एक्ट्रेस आए दिन कई मजेदार रील्स शेयर करती है। इस बीच जो वीडियो धड्डल्ले से वायरल हो रहा है उसमें एक्ट्रेस बंगाली फिल्म ‘अंतहीन’ का गाना ‘जाओ पाखी बोलो’ को गुनगुना रही हैं। फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर प्यार लुटा रहे हैं। आइये देखते हैं क्या खास है इस वीडियो में।

क्या है इस वीडियो में खास

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि विद्या मेकअप करवा रही हैं और कोई उनके आंखों में काजल लगा रहा है। वीडियो के बैकग्राउंड में ‘जाओ पाखी बोलो’ गाना सुनाई दे रहा है और एक्ट्रेस इसे गुनगुना रही हैं। काजल लगवाने के बाद वह कैमरे पर अलग-अलग एक्सप्रेशन भी देती हैं। बालन ने इस वीडियो से फैन्स को खूब खूब इम्प्रेस किया है और अपनी कातिल अदाओं से फैंस को दीवाना बना रही हैं। वीडियो में एक्ट्रेस ट्रेडिशनल ऑउटफिट के साथ बिंदी लगाई हुई नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़ें: Desi Vibes with Shehnaaz Gill: इस बॉलीवुड गाने पर सारा संग रोमांस करती दिखीं शहनाज, बोलीं- ‘मेरी लिपस्टिक ही हट गई’

विद्या बालन ने कहीं ये बात

इस वीडियो को शेयर कर विद्या ने लिखा, “फिल्म अंतहीन से फेवरेट बंगाली सॉन्ग जाओ पाखी बोलो गा रही हूं।” वीडियो के नीचे फैंस और सेलेब्स जमकर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं। वीडियो पर एक यूजर ने कहा, “आप हमेशा बहुत अच्छी लगती हैं।” एक और यूजर ने कहा, “आपकी आवाज में भी जादू है।” बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब विद्या का कोई वीडियो वायरल है। एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन मजेदार रील्स शेयर करती हैं। फैंस वीडियो को खूब पसंद भी करते हैं और उनका अंदाज लोगों को खूब इम्प्रेस करता है।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories