शनिवार, मई 4, 2024
होममनोरंजनपिंक ड्रेस में यंग एक्ट्रेस को मात देती दिखीं Vidya Balan, कातिल...

पिंक ड्रेस में यंग एक्ट्रेस को मात देती दिखीं Vidya Balan, कातिल स्माइल ने बनाया दीवाना

Date:

Related stories

Kareena Kapoor ने ‘मोटी’ कहकर उड़ाया था Vidya Balan का मजाक, एक्ट्रेस ने ऐसे दिया था करारा जवाब

Kareena Kapoor Vidya Balan: सोशल मीडिया पर करीना कपूर और विद्या बालन के बारे में एक कैटफाइट काफी चर्चा में है। दरअसल एक बार करीना कपूर ने बिना नाम लिए विद्या बालन को 'मोटी' कहा था वहीं बाद में विद्या ने भी इसका मुंहतोड़ जवाब दिया था। फिलहाल यह वाक्या ट्रेंड में है।

Vidya Balan ने फ्लोरल ड्रेस में दिए जमकर पोज, स्टाइलिश लुक ने लोगों को बनाया दीवाना

Vidya Balan: विद्या बालन किसी भी स्टाइल को कैरी करना बखूबी जानती है। एक्ट्रेस ने एक बार फिर साबित किया कि वह कातिलाना अंदाज से लोगों को घायल कर सकती है। एक्ट्रेस ने को-आर्ड सेट को फ्लॉन्ट करते हुए सोशल मीडिया पर तबाही मचा दी है।

Vidya Balan संग मस्ती करते नजर आए Aditya Roy Kapur, देवर-भाभी की जोड़ी पर फैंस ने लुटाए प्यार

Vidya Balan Aditya Roy Kapur: वीडियो में आप देख सकते हैं कि आदित्य रॉय कपूर और विद्या बालन साथ में फैंस के लिए पोज भी दे रहे है। वीडियो में दोनों खूब मस्ती कर रहे हैं।

Vidya Balan: विद्या बालन उन एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है जो बढ़ती उम्र के बावजूद ग्लैमर के मामले में राज कर रही है। इस बीच सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो काफी चर्चा में है जिसने लोगों की निगाहें उनकी ड्रेस पर अटक गई है। पिंक कलर की ड्रेस में विद्या बालन वाकई काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। उन्होंने इस ड्रेस को ईयर रिंग्स के साथ टीमअप किया है और वह कैमरे के लिए जमकर पोज देती हुई नजर आई। कहने में दो राय नहीं है कि एक्ट्रेस का अंदाज काफी दिलकश है और वो लोगों को इंप्रेस कर रही हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories