गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होममनोरंजनThe Kerala Story पर उठ रहें सवालों पर सबूतों के साथ जवाब...

The Kerala Story पर उठ रहें सवालों पर सबूतों के साथ जवाब देते हुए विपुल अमृतलाल शाह और सुदीप्तो सेन ने दिया करारा जवाब, देखें वीडियो

Date:

Related stories

The Kerala Story: ‘द केरल स्टोरी’ शुरू से ही सुर्खियों में रही है। हालांकि जहां इस फिल्म को फैन्स और देश के लोगों ने पसंद किया, वहीं कुछ ऐसे लोग भी सामने आए जिन्होंने फिल्म को ट्रोल करना शुरू कर दिया और जबिक कुछ लोग फिल्म को अभी भी टारगेट कर रहे हैं। इन कुछ लोगों में सेल्फ प्रोक्लेम्ड सूडो यू ट्यूबर्स और ट्विटर इंफ्लूएंसर्स भी शामिल है जिन्होंने फिल्म को निशाना बनाया। लेकिन अब इन हेटर्स को करारा जवाब देते हुए फिल्म के मेकर्स ने एक वीडियो के साथ अपनी बातें रखी हैं। टीजर में दिखाए गए नबंर्स पर जो दांवे किए जा रहे थे उसको झुठा साबित करते हुए मेकर्स ने इस बात के कई संकेत दिए कि केरल में 32,000 से अधिक कन्वर्जन हुए हैं और यह कि एक वेल-ऑर्गेनाइज्ड तरीके से कुछ लोग महिलाओं का ब्रेनवॉश करने और उन्हें आईएसआईएस के रैंक में शामिल करने के लिए काम कर रहे हैं।

‘द केरल स्टोरी’ पर चल रहा विवाद नहीं हो रहा खत्म

अपने फैक्ट्स को सही साबित करते हुए मेकर्स ने कहा, “24 जुलाई, 2010 को, जिसे भारतीय संविधान के लिए सबसे अहम दिन माना जाता है, केरल के मुख्यमंत्री वी.एस. अच्युतानंदन ने दिल्ली में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जहां उन्होंने 27 मिनट लंबी स्पीच दी और कहा कि आने वाले 20 सालों में केरल पूरी तरह से एक इस्लामिक राज्य बन जाएगा। मेकर्स ने कहा कि केरल के हालिया मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने भी वीएस अच्युतानंदन द्वारा किए गए कमेंट का पूरे दिल से सपोर्ट किया।एक और अहम डेट को ध्यान में रखते हुए, उन्होंने आगे कहा, “25 जून 2012 को केरल विधान सभा के अंदर केरल के मुख्यमंत्री ओमान चांडी ने एक सवाल का जवाब दिया और आधिकारिक तौर पर माना कि पूरे भारत में, खासकर के केरल में बड़ी संख्या में कन्वर्जन हो रहें है।क्रिएटिव डायरेक्टर और प्रोड्यूसर विपुल अमृतलाल शाह ने टीजर में नंबर को 32000 से 3 करने के दावों पर बात करते हुए कहा, “हमारे सिस्टम को किसी ने पांच मिनट के लिए हैक किया था और उस दौरान हैकर ने नंबर को 32000 से 3 में बदल दिया। संयोग से, जिस समय यह हैकिंग की घटना हुई उसी समय बड़ी संख्या में लोगों ने टीज़र देखा और साइबर बुलीज के एक ग्रुप ने इसका स्क्रीनशॉट लिया और सोशल मीडिया पर हमें ट्रोल करना और नीचा दिखाना शुरू कर दिया, लेकिन जब हमने 3 से 32000 की संख्या को सही किया तो इसके बारे में किसी ने भी बात नहीं की।”

Also Read: Shilpa Shetty oops moments: कैमरे के सामने ड्रेस की वजह से कई दफा शर्मिंदा हो चुकी हैं शिल्पा, यहां देखें Video

विपुल अमृतलाल शाह और सुदीप्तो सेन ने दिया करारा जवाब

उनके आरोप के जवाब में कि केवल 2500 लोगों को कन्वर्ट किया गया था, विपुल शाह ने कहा, अगर तथाकथित यू ट्यूबर्स उनकी जांच के लिए वास्तविक थे, तो उन्हें पता चला होगा कि ओमेन चांडे ने सदन में 7713 की संख्या प्रस्तावित की थी।

द केरल स्टोरी का निर्माण, विकास और डिस्ट्रीब्यूशन सनशाइन पिक्चर्स द्वारा किया गया है, जिसके मालिक विपुल अमृतलाल शाह हैं। फिल्म में लीड रोल में नजर आ रहीं अदा शर्मा के साथ योगिता बिहानी, सोनिया बलानी और सिद्धि इडनानी की भी अहम भूमिका हैं। द केरल स्टोरी को सनशाइन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा बैंकरोल किया गया है, जिसकी स्थापना विपुल अमृतलाल शाह ने की हैं, जो फिल्म के निर्माता, क्रिएटिव डायरेक्टर और सह-लेखक हैं। इस फिल्म का निर्देशन सुदीप्तो सेन ने किया हैं और ये आशिन ए. शाह द्वारा सह-निर्मित।

Also Read: Chanakya Niti: इन 5 आदतों की वजह से महिलाएं उठाती हैं सबसे ज्यादा नुकसान, टूट पड़ता है मुसीबतों का पहाड़

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories