गुरूवार, मई 2, 2024
होमViral खबरViral Video: ईद के मौके पर बेटों के साथ इस अंदाज में...

Viral Video: ईद के मौके पर बेटों के साथ इस अंदाज में फैंस से रूबरू हुए आमिर खान, जीत गए लाखों दिल

Date:

Related stories

Viral Video: ईद को काफी हर्षोल्लाह से मनाया जा रहा है। आम लोग से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक इस खास त्यौहार को सेलिब्रेट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में आमिर खान भी खास अंदाज में पैपराजी से रूबरू हुए और इस दौरान मुंह मीठा कराते हुए दिखे। सोशल मीडिया पर उनका वीडियो वायरल है जिसमें वह अपने बेटों के साथ नजर आ रहे हैं। वीडियो देख फैंस फिदा हो रहे हैं और मिस्टर परफेक्शनिस्ट की तारीफ कर रहे हैं। वे खास अंदाज में पैपराजी से रूबरू हुए वह दिल को जीतने के लिए काफी है। आइए देखते हैं यह वीडियो और क्यों चर्चा में आए आमिर खान।

फेस्टिव सीजन में रंग जमाते आमिर

आमिर खान के इस वीडियो को विरल भयानी इंस्टाग्राम चैनल से जारी किया गया है जिसमें आप देख सकते हैं कि हाथों में काजू कतली लेकर आमिर खान उनके बेटे जुनैद और आजाद नजर आ रहे हैं। इस दौरान पिता-बेटे की यह जोड़ी सोशल मीडिया पर चर्चा में है क्योंकि वह मिठाई के साथ खास अंदाज में ईद मुबारक कहते हुए नजर आ रहे हैं।काजू कतली खिलाकर आमिर ने ईद की बधाई दी है और इस फेस्टिव सीजन में रंग जमाते हुए नजर आए।

पैपराजी की हाथ से मिठाई खाते दिखे आमिर खान

वीडियो में आप देख सकते हैं कि न सिर्फ आमिर पैपराजी को मिठाई बांट रहे हैं बल्कि वह अपनी दरियादिली भी दिखाते हैं। वह पैपराजी के हाथ से खुद मिठाई खाते हैं। उनके इस डाउन टू अर्थ अंदाज को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। वह एक बार फिर ईद के मौके पर लाइमलाइट में आ गए हैं। वीडियो को देख लोगों का कहना है कि यूं ही नहीं इन्हें मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहा जाता है।

आमिर खान का ईद वाला अंदाज

जहां तक आमिर खान के लुक की बात करें तो उन्होंने व्हाइट कुर्ता और पजामे को स्टाइल किया है जिसके साथ चश्मे से अपने मिस्टर परफेक्शनिस्ट वाले लुक को कंप्लीट किया। वहीं जुनैद और आजाद भी अपने पिता को ट्विन करते हुए दिखाई दिए। सबके चेहरे पर फेस्टिव सीजन की खुशी देखने लायक है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories