सोमवार, मई 6, 2024
होमViral खबरViral Video: कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने डेनिम लुक को किया...

Viral Video: कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने डेनिम लुक को किया स्टाइल, एयरपोर्ट फैशन पर दिल हार गए लोग

Date:

Related stories

Viral Video: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी बॉलीवुड के वह कपल है जिन्हें आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। दोनों को जब भी एक साथ देखा जाता है तो निश्चित तौर पर वह अपने फैशन स्टेटमेंट से लोगों का दिल जीत लेते हैं। ऐसे में उनका लेटेस्ट डेनिम लुक देखने के बाद आप एक बार फिर उनके फैशन के फैन हो जाएंगे। निश्चित तौर पर गर्मियों की शुरुआत में कपल समर वाइव देते हुए दिखाई दिए। आइए देखते हैं आखिर क्यों चर्चा में है कियारा और सिद्धार्थ का लेटेस्ट डेनिम लुक और कैसे एयरपोर्ट लुक की वजह से चर्चा में हैं कपल।

कियारा आडवाणी का समर फैशन देख तारीफ करेंगे आप

जहां तक कियारा आडवाणी के लुक की बात करें तो उन्होंने स्लीवलेस व्हाइट स्पेगरी के साथ क्रॉप डेनिम जैकेट स्टाइल टॉप को पेयर करती हुई दिखी। वहीं इसके साथ उन्होंने स्क्वाड लेग जींस को स्टाइल किया है। टॉप और जींस में बटन ने लोगों का ध्यान खींचा है जो इसे खास बनाने के लिए काफी है। एक्ट्रेस अपने लुक को हाफ क्लच हेयर स्टाइल ब्लैक गॉगल्स के साथ गले में पर्ल डिजाइन चैन से कंप्लीट कर रही है। उनका यह समर लुक वाकई काबिले तारीफ है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा का फैशन सेंस है यूनिक

लेडी लव को ट्विन करते हुए योद्धा एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा भी नजर आए। उन्होंने एक शर्ट के ऊपर ब्लू डेनिम जैकेट को पेयर किया। ऑफ कलर के जॉगर्स के साथ वह व्हाइट स्नीकर्स को फ्लॉन्ट कर रहे हैं। उन्होंने भी गॉगल्स से अपने कूल एयरपोर्ट लुक को खास टच देती दिखीं। एयरपोर्ट पर कपल का फैशन चर्चा में है और लोग इसे देखकर तारीफ करने पर मजबूर हो गए हैं।

खास फैशन में दिखे कपल

सिद्धार्थ और कियारा का फैशन वाकई हमेशा खास होता है और यही वजह है कि लोग उन्हें देखते ही फिदा हो जाते हैं।कपल ने एक बार फिर खुद को साबित किया और बता दिया कि फैशन के मामले में दोनों का कोई जवाब नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories