शुक्रवार, मई 17, 2024
होमViral खबरViral Video: सैसी पूनम के इस लुक को देख लोगों को आई...

Viral Video: सैसी पूनम के इस लुक को देख लोगों को आई काइली जेनर की याद, बढ़ाया इंटरनेट का तापमान

Date:

Related stories

Viral Video: आजकल के समय में सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां लोग वायरल हो जाते हैं। यहां अक्सर लोग कुछ ऐसा कर जाते हैं जिसकी वजह से वह लाइमलाइट में होते हैं। एक ऐसी ही हसीना फिलहाल सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में है। वह अपनी अदाओं से सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा रही हैं। यह एक्ट्रेस अक्सर अलग-अलग पोज से लोगों के बीच चर्चा में आ जाती है। इतना ही नहीं लेटेस्ट वीडियो को देखने के बाद लोगों को काइली जेनर की याद आ रही है। आईए देखते हैं आखिर क्यों है यह हसीना चर्चा में।

क्या वायरल वीडियो में सैसी पूनम ने किया काइली जेनर को कॉपी

दरअसल इस सोशल मीडिया सेंसेशन का नाम सैसी पूनम है जो अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती है। वह अपने इंस्टाग्राम पोस्ट की वजह से सुर्खियों में आ जाती है। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो और अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें वह ब्लैक बिकनी में पोज दे रही है। ब्लैक बिकनी में पुल के किनारे अपनी अदाएं दिखा रही है। उसे देखने के बाद लोगों को काइली जेनर की याद आ गई।

दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा में है और लोग इसे कंपेयर कर रहे हैं। वीडियो में उनकी अदाएं देखने लायक है और एक बार फिर वह लोगों को दीवाना बनाने में कामयाब हुई।

लाइमलाइट में बनी रहती हैं सैसी पूनम

बता दें कि मॉडल और सिंगर के तौर पर सैसी पूनम सोशल मीडिया पर पहचानी जाती है। वह बॉलीवुड में भी जल्द आगमन कर सकती है जिसकी भविष्यवाणी उन्होंने खुद की थी। अपने अलग कंटेंट की वजह से वह अक्सर लाइमलाइट में होती है और उनकी एक अलग फैन फॉलोइंग है। कुछ ही समय में उन्हें एक अपनी पहचान मिली है। इंस्टाग्राम पर उन्हें 3 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। उनका हर वीडियो और उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर चर्चा में आ जाती है। कुछ ही समय में लोग खूब प्यार लुटाते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories