रविवार, अप्रैल 28, 2024
होममनोरंजनViral Video: लैक्मे फैशन वीक 2024 में लूज जंपसूट में 'बवाल' नजर...

Viral Video: लैक्मे फैशन वीक 2024 में लूज जंपसूट में ‘बवाल’ नजर आई शहनाज गिल, पैसे को लेकर ये क्या बोल गई हसीना

Date:

Related stories

Viral Video: बिग बॉस 13 से अपनी एक पहचान बनाने वाली शहनाज गिल की आज दुनिया दीवानी है। बिग बॉस में नजर आने से लेकर बॉलीवुड तक का उनका सफर काफी दिलचस्प रहा है। सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद उनका स्टारडमलगातार सुर्खियों में है। फैशन से लेकर फिटनेस तक में एक्ट्रेस का कोई जवाब नहीं है। उन्हें अक्सर किसी न किसी इवेंट में स्पॉट किया जाता है और वह चर्चा में होती है। एक बार फिर सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह एक रैंप वॉक में नजर आई। एक बार फिर लोगों की निगाहें उनकी ड्रेस और फैशन पर अटक गई। इसके अलावा उन्होंने कुछ ऐसा कहा जो अब चर्चा में है।

आइए देखते हैं यह वायरल वीडियो

दरअसल लैक्मे फैशन वीक 2024 से शहनाज गिल का लुक सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है जिसमें वह अपनी अदाओं का जादू बिखेरती हुई नजर आई। लोग उन्हें देखते ही रह गए और उनका स्टाइल सोशल मीडिया पर चर्चा में है। शहनाज गिल यहां स्टाइलिश लूज जंपसूट में नजर आ रही है जिसके साथ उन्होंने डेनिम स्टाइल जैकेट को वन शोल्डर में स्टाइल किया है। एक्ट्रेस ने अपने लुक को ओपन हेयर स्टाइल के साथ फ्लॉन्ट किया।

स्टाइलिश लुक में इवेंट में जलवा बिखेरती दिखीं शहनाज

एक्सेसरीज की बात करें तो यह काफी खास है। शहनाज में नाक में नथुनी और कानों में राउंड इयररिंग्स से इस लुक को कंप्लीट टच दिया। शहनाज गिल अपने लुक को फुटवियर से स्टाइल किया और वह काफी अलग नजर आ रही है। बोल्ड मेकअप में उनका यह अंदाज वाकई सबसे हटके है। सोशल मीडिया पर शहनाज की तस्वीर चर्चा में है। दूसरी तरफ एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें शहनाज पैसों के लिए कुछ कहती हुई दिखाई दी।

पैसे को लेकर शहनाज गिल ने कह दी बड़ी बात

इस वीडियो में शहनाज गिल कहती है, “पैसा है तो सब कुछ है पैसा होने के बाद लोग अमीर होने लगता है और वह सब कुछ करने लगता है। हर किसी का मन होता है कि वह अच्छा दिखे स्टाइल करें लेकिन पैसे मायने रखती है। अगर आप मेरे से पूछोगे कि आपको लेफ्ट आई ज्यादा पसंद है या राइट तो मैं यही कहूंगी कि दोनों ही तो अंत में पैसा ही मायने रखता है।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories