गुरूवार, मई 16, 2024
होमViral खबरViral Video: तो ये है Bigg Boss 17 विनर मुनव्वर फारुकी की...

Viral Video: तो ये है Bigg Boss 17 विनर मुनव्वर फारुकी की मिस्ट्री गर्ल! रोमांटिक अंदाज देख लोगों की चौंधियाई आंखें

Date:

Related stories

Viral Video: बिग बॉस 17 विनर मुनव्वर फारूकी की लव लाइफ मिस्ट्री से भरपूर है और फैंस को हर बार हैरान कर जाते हैं। कभी नाजिला सिताशी के साथ ब्रेकअप तो कभी आयशा खान के साथ लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहे हैं। बिग बॉस के घर में भी विवादों में रही। यूट्यूबर को काफी आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा।

वहीं बिग बॉस घर से निकलने के बाद उनकी कई तस्वीरें मिस्ट्री गर्ल के साथ वायरल हुई। जहां वे पार्टी में एक साथ नजर आए तो दूसरी तरफ इंस्टा पर हाथों की तस्वीरें शेयर कर वह प्यार लुटाते हुए दिखे। इस सब के बीच एक Viral Video है जिसे देखने के बाद आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएगी।

Viral Video में नाजिला सिताशी संग दिखे मुनव्वर

दरअसल वायरल हो रहे है इस वीडियो में मुनव्वर अपनी एक्स गर्लफ्रेंड नाजिला सिताशी के साथ नजर आ रहे हैं। एक्स इसलिए क्योंकि नाजिला ने खुद इंस्टाग्राम पर लाइव आकर इस बात को कंफर्म किया था कि वह और मुनव्वर पर एक दूसरे से अलग हो चुके हैं। लेकिन वायरल हो रहे इस वीडियो में नाजिला सिताशी के साथ मुनव्वर रोमांटिक दिख रहे हैं और हाथों में हाथ थामे हुए नजर आ रहे हैं। अब इस वीडियो की क्या सच्चाई है यह तो वही जाने।

आखिर क्या है इस Viral Video की सच्चाई

जहां कुछ लोग इस वीडियो को पुराना बता रहे हैं तो कुछ को यहीं पर लग रहा है कि मुनव्वर और नाजिला फिर से एक साथ हो गए हैं। गौरतलब है कि बिग बॉस के घर में आयशा खान की एंट्री के बाद मुनव्वर की लव लाइफ को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे हुए। उन पर डबल डेट करने का आरोप भी लगा तो दूसरी तरफ नाजिला और आयशा को धोखा देने का आरोप। लेकिन इस सब के बीच मुनव्वर का वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में है और लोग इस बार जमकर रिएक्ट कर रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो बिग बॉस विनर हाल ही में हिना खान के साथ ‘हल्की-हल्की सी’ गाने में नजर आए थे जिसमें दोनों की केमिस्ट्री को फैंस से खूब प्यार मिल रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories