गुरूवार, मई 2, 2024
होमViral खबरViral Video: भरी महफिल में कंफ्यूज दिखीं तापसी पन्नू ने कर दी...

Viral Video: भरी महफिल में कंफ्यूज दिखीं तापसी पन्नू ने कर दी ये हरकत! लोग बोले- ‘ये पति की याद में खोई है’

Date:

Related stories

Viral Video: मैथियास बो से गुपचुप तरीके से शादी करने को लेकर तापसी पन्नू काफी चर्चा में रही है। वहीं शादी के बाद बीते दिन उन्हें स्पॉट किया गया। एक्ट्रेस को पहली बार पैपराजी ने कैजुअल ड्रेस में देखा तो दूसरी बार बस उन्हें आनंद पंडित की बेटी के वेडिंग फंक्शन में देसी लुक में नजर आई। इस दौरान वह कुछ ऐसी हरकत कर दी जिसकी वजह से लोग उन्हें ट्रोल करते हुए दिखाई दिए। सोशल मीडिया पर उनका वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अलग अंदाज में नजर आई। आइए देखते हैं आखिर क्यों चर्चा में है यह वीडियो

इस वीडियो को देख आपको भी आएगी हंसी

वहीं वीडियो में आप देख सकते हैं कि तापसी अभिमन्यु से बात करती हुई नजर आ रही है। इस दौरान उनके साथ बात करने में खोई हुई है। वहीं पैपराजी तैप्सी तापसी पन्नू कहकर चिल्ला रहे हैं लेकिन एक्ट्रेस अपनी बातों में ही खोई हुई है। वहीं कुछ देर के बाद वह बगल में खड़ी श्रिया शरन से पूछती हैं ‘मेरी बारी है’। उनकी यह हरकत कैमरे में कैद हो गई है और यह सोशल मीडिया पर चर्चा में है।

वीडियो पर लोग कर रहे हैं जमकर कमेंट

इस वीडियो को देख एक यूजर ने लिखा यह अपने पति की याद में खोई हुई है तो दूसरे ने कहा जया बच्चन का यंग वर्जन है यह तो। एक यूज़र ने कहा यह भी जया बच्चन की तरह है। एक ने कमेंट में कहा मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र कहां है। तो एक ने कहा पति को तो लेकर आती।

देसी लुक में कमाल लग रही हैं तापसी

तापसी पन्नू के लुक की बात करें तो उन्होंने रेड साड़ी को रेड लिपस्टिक, माथे पर बिंदी, बन हेयर स्टाइल और गजरे से कंप्लीट किया है। इस साड़ी के साथ उन्होंने मैचिंग चूड़ी को स्टाइल किया और उनका शादी के बाद वाला स्टाइल सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह लाल कांजीवरम साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही है लेकिन इस दौरान उनके माथे पर सिंदूर और गले में मंगलसूत्र नहीं दिखाई दे रहा है। रिपोर्ट्स की माने तो 22 मार्च को उदयपुर में तापसी पन्नू ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड से शादी की है जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories