Home Viral खबर Taapsee Pannu Viral Video: Mathias Boe संग शादी करने नाचते पहुंची तापसी,...

Taapsee Pannu Viral Video: Mathias Boe संग शादी करने नाचते पहुंची तापसी, बालों में परांदे और लाल सूट में दिखीं दुल्हनिया

0
32
Taapsee Pannu Viral Video
Taapsee Pannu Viral Video

Taapsee Pannu Viral Video: स्वैग दिखाकर दुल्हन बनी तापसी पन्नू का सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल। जी हां, पिछले कुछ दिनों पहले तापसी पन्नू की सीक्रेट शादी की खबर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रही। कहा जा रहा था कि वह अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड मैथियास बो के साथ सात फेरे ले चुकी हैं। ऐसे में उनकी शादी की पहली झलक सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। इस इंटिमेट वेडिंग की अनदेखी झलक देखने के बाद लोग काफी शॉक्ड हैं। तापसी पन्नू दुल्हन बनी हुई कुछ अलग ही धमाल मचा रही है। उनका ब्राइडल एंट्री उन्हीं की तरह खास है। आइए देखते हैं आखिर क्या है इस वीडियो में।

डांस कर रही दुल्हनिया पहुंची दूल्हे के पास

वीडियो की शुरुआत होती है तापसी पन्नू से जो चादर के नीचे स्टेज पर थिरकती हुई जा रही होती हैं। चार महिलाएं उस चादर को पकड़ रखी हैं। वहीं वह स्टेज पर पहुंचकर अपने बॉयफ्रेंड के गले मिलती है और फिर स्टेज पर अपने होने वाले पति को वरमाला पहनाकर खुशी से फ्लाइंग किस देती हुई नजर आती हैं। इसके बाद मैथियास बो भी उन्हें वरमाला पहनकर अपना बना लेते हैं।

वेडिंग लुक पर अटक गई नजरें

तापसी पन्नू के ब्राइडल लुक की बात करें तो उन्होंने लाल रंग के लॉन्ग सूट को स्टाइल किया है जो हैवी गोल्डन वर्क में है। माथे पर मांग टीका और हाथों में कलीरें के साथ चोटी में परांदे लगाकर अलग अंदाज में फ्लॉन्ट कर रही है। लाल चूड़ा उनकी खूबसूरती में चार चांद लगाने के लिए काफी है। वहीं अपने इस ब्राइडल लुक को सेड्स लगाकर वह खास टच दे रही है। वहीं उनके पति ऑफ व्हाइट आउटफिट में नजर आए। सिख वेडिंग आउटफिट में दूल्हा और दुल्हन का अंदाज देखने लायक था।

पहाड़ों के बीच हुई शादी

पहाड़ों के बीच तापसी पन्नू और उनके बॉयफ्रेंड एक हुए और इस दौरान उन पर फूलों की बरसात की गई। यह नजर वाकई काफी खास है और यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। फैंस तापसी पन्नू को जमकर बधाई दे रहे हैं और उनके इस हटके ब्राइडल लुक की तारीफ कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।