रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमViral खबरViral Video: श्रिया शरण की ड्रेस को लेकर इस आंटी ने ली...

Viral Video: श्रिया शरण की ड्रेस को लेकर इस आंटी ने ली चुटकी! आखिर क्यों पैपराजी पर हुई आग बबूला

Date:

Related stories

Viral Video: विद्या बालन, प्रतीक गांधी और इलियाना डीक्रूज स्टारर फिल्म दो और दो प्यार सिनेमाघरों में 19 अप्रैल 2024 को रिलीज होने वाली है। वही इस फिल्म की स्क्रीनिंग पर सितारों का जमावड़ा देखने को मिला और निश्चित तौर पर इसमें श्रिया शरण ने लाइमलाइट बटोर ली है। एक तरफ उनका लुक सोशल मीडिया पर चर्चा में है तो दूसरी तरफ एक महिला फैन ने उनको लेकर पैपराजी से लड़ाई कर बैठी वह भी मस्त मौला अंदाज में। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और फैंस इस पर खूब मजे ले रहे हैं।

आंटी ने श्रिया शरन को लेकर कहीं ये बात

वीडियो में एक महिला फैन पैपराजी से कहती है बस करो बच्ची इतनी गर्मी में है एक तो कपड़े ऐसे पहने हैं कितनी गर्मी हो रही है एसी में बैठने वाली बच्ची चलो जाओ अल्लाह हाफिज। वहीं श्रिया आंटी की ड्रेस वाली बात को सुनकर पैपराजी के सामने गजब रिएक्शन देती हुई नजर आई और वह लोगों का दिल जीत गई। अपनी स्माइल और मनमोहक अदाओं से वह लाइमलाइट में आ गई और जिस तरह आंटी की बातों पर रिएक्ट कर रही है उसे देखकर आप इस वीडियो को प्यार लुटाने पर मजबूर हो जाएंगे।

इस स्टाइलिश लुक में नजर आई श्रिया

जहां तक श्रिया के इस लुक की बात करें तो उनकी ड्रेस उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रही थी। दरअसल उन्होंने येलो कलर का शिमरी टॉप और शॉर्ट फ्रिल वाली स्कर्ट को स्टाइल करती हुई नजर आई। ब्राउन सॉफ्ट मेकअप और वेवी लुक में बालों को मिडल पार्ट में ओपन रखा था। उनका यह लुक वाकई काफी ग्लैमरस था और वह सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गई। लेकिन जब पैपराजी वहां पहुंची तो इस महिला फैन ने पैप्स को डांट दिया और अब यह वीडियो चर्चा में है। लोग इस पर खूब रिएक्ट कर रहे हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो श्रिया शरन हाल ही में इमरान हाशमी के साथ वेब सीरीज ‘शोटाइम’ में नजर आई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories