रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमViral खबरViral Video: फ्लोरल को-ऑर्ड में श्वेता तिवारी हुई स्पॉट तो पैपराजी की...

Viral Video: फ्लोरल को-ऑर्ड में श्वेता तिवारी हुई स्पॉट तो पैपराजी की टिकी निगाहें, शॉक्ड एक्ट्रेस ने कहीं ये बात

Date:

Related stories

Viral Video: 43 साल की उम्र में भी श्वेता तिवारी का जलवा देखने लायक है और वह अपने एक्सप्रेशन से लेकर फैशन स्टाइल से लोगों के बीच सुर्खियों में आ जाती है। एक बार फिर निगाहें श्वेता तिवारी पर अटक गई जब उन्हें कैजुअल स्टाइल में स्पॉट किया गया। वहीं जब श्वेता पैपराजी को देख रिएक्शन देती है वह अब चर्चा में है। आइए देखते हैं आखिर पैपराजी से किस तरह मिली श्वेता तिवारी और ऐसा क्या कह गई जो है अब चर्चा में। अक्सर यह हसीना अपनी फिटनेस और खूबसूरती की वजह से सुर्खियों में आ जाती हैं और एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ है।

कुछ इस हाल में दिखीं श्वेता

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि श्वेता तिवारी फ्लोरल को-ऑर्ड सेट में नजर आ रही हैं। श्वेता पैपराजी को देख कहती हैं कहां से आ गए तुम लोग। इस पर पैपराजी ने कहा आपको देखकर हम लोग यहां आ गए और इसके बाद एक्ट्रेस जिस तरह एक्सप्रेशन देती है वह लोगों के दिल को जीत गया। नो मेकअप सिंपल लुक और को ऑर्ड में श्वेता की खूबसूरती देखने लायक थी। कैमरे को देखने के बाद वह शॉक्ड रह जाती है वह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो देख फैंस दे रहे हैं मजेदार रिएक्शन

इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। विरल भयानी इंस्टाग्राम चैनल से जारी इस वीडियो को 46000 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। वहीं एक यूजर ने लिखा, “समुद्र मंथन से निकले हुए अमृत को पिया है इस महिला ने।” दूसरे ने कहा, “आपकी फिटनेस का क्या राज है।” एक यूजर ने लिखा, “आप ही ने बुलाया होगा तभी आए।” एक ने कहा आपकी फिटनेस आपके आगे आपकी बेटी भी फेल है। वर्कफ्रंट की बात करें तो ‘कसौटी जिंदगी की’ से प्रेरणा के किरदार में श्वेता तिवारी लाइमलाइट में आई थी। अब वह काम से ज्यादा अपने सोशल मीडिया पोस्ट और ब्रांड इन्वेस्टमेंट को लेकर चर्चा में रहती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories