मंगलवार, अप्रैल 16, 2024
होममनोरंजनVirat Kohli: कौन कर रहा विराट कोहली की भविष्यवाणी जो एक-एक करके...

Virat Kohli: कौन कर रहा विराट कोहली की भविष्यवाणी जो एक-एक करके हो रही सच? 2016 का वायरल हुआ पोस्ट

Date:

Related stories

Virat Kohli और Hardik Pandya का गले लगाना क्यों हो रहा वायरल?

Virat Kohli और Hardik Pandya, इंडियन प्रीमियर लीग (IPL)...

Virat Kohli: इन दिनों भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अपने दूसरे बच्चे अकाय के जन्म को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। यह खुशखबरी पावर कपल ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर कर दी थी। इस दौरान उन्होंने लिखा था कि, ‘अत्यधिक खुशी और प्यार से भरे दिलों के साथ, हम सभी को यह बताते हुए खुशी हो रही है कि 15 फरवरी को, हमने अपने बच्चे अकाय और वामिका के छोटे भाई का इस दुनिया में स्वागत किया’।

वहीं, इसी बीच एक खबर सामने आई है कि, बीते वर्ष 2016 में एक व्यक्ति ने फेसबुक अकाउंट पर भविष्यावाणी की थी। जिसमें उन्होंने विराट और अनुष्का के दूसरे बच्चे होने से लेकर उनके करियर तक की भविष्यवाणी की। वहीं, अब इसका एक पोस्ट सोशल मीडिया प्लेटफार्म यानि फेसबुक पर तेजी से वायरल हो रहा है।

क्या हैं पोस्ट में?

फेसबुक पेज ‘स्टार्स एंड एस्ट्रोलॉजी’ ने 2016 में विराट की कुंडली की पूरी डिटेल तैयार की। जिसमें 2017 के अंत में यानि 11 दिसंबर में अनुष्का शर्मा के साथ कोहली की शादी की सही भविष्यवाणी करने से लेकर उनके करियर की गति का पता लगाने तक था। बता दें कि, इस पोस्ट में स्टार क्रिकेटर विराट कोहली की कुंडली में आठ भविष्यवाणियां की गईं।

Virat Kohli के इस पोस्ट में जमकर रिएक्ट कर रहें यूजर्स

इस भविष्यवाणी के सामने आने के बाद से कई लोग ज्योतिषी की तारीफ कर रहें है।​ जिसमें यूजर्स पोस्ट में जमकर रिएक्ट कर रहें हैं। वहीं, एक यूजर ने कहा, “सर, आप जीनियस हैं!” दूसरे ने मजाकिया अंदाज में अनुरोध किया, “सर कृपया रोहित शर्मा की कुंडली ढूंढें।” अब, क्या रोहित शर्मा का भविष्य खतरे में है, या वह सिर्फ छक्के मारेंगे? समय ही बताएगा!

Virat Kohli ने 2017 में की थी शादी

बता दें कि, विराट कोहली ने 2017 में अनुष्का शर्मा से शादी की थी। दोनों ने शादी से पहले एक दूसरे को काफी टाइम तक डेट किया। वहीं, शादी के बाद उन्होंने खूबसूरत बेटी वामिका को जन्म दिया। उधर, विराट फिलहाल भारत बनाम इंग्लैंड सीरीज का हिस्सा नहीं है। उन्होंने निजी कारणों के चलते इस सीरीज से छुट्टी ली है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories