शुक्रवार, मई 3, 2024
होममनोरंजनसमलैंगिक विवाह को लेकर Vivek Agnihotri ने दिया बड़ा बयान, सोशल मीडिया...

समलैंगिक विवाह को लेकर Vivek Agnihotri ने दिया बड़ा बयान, सोशल मीडिया पर मचा हंगामा

Date:

Related stories

स्वतंत्र फिल्म निर्माता Vivek Agnihotri ने एक बार फिर बॉलीवुड को किया बेनकाब !!

Vivek Agnihotri: भारतीय स्वतंत्र फिल्म निर्माता विवेक रंजन अग्निहोत्री...

Vivek Agnihotri ने कश्मीर फाइल्स को दोष देने वाले लेखक को प्रोपोगैंडा फिल्म बताने पर दिया करारा जवाब!

Vivek Agnihotri ने कश्मीर फाइल्स को दोष देने वाले लेखक को प्रोपोगैंडा फिल्म बताने पर करारा जवाब दिया है।

Vivek Agnihotri: ‘द कश्मीर फाइल्स’ जैसे रियलिस्टिक फिल्म बनाने का माद्दा रखने वाले निर्देशक विवेक अग्निहोत्री बेबाकी से अपनी बात रखने के लिए भी जाने जाते हैं और इसी वजह से उनका विवादों से पुराना नाता है। सामाजिक मुद्दे हो या फिर राजनैतिक, विवेक सोशल मीडिया पर खुलकर अपने विचार व्यक्त करते हैं भले ही लोगों का नजरिया जो चाहे रहे। हाल ही में विवेक अग्निहोत्री से समलैंगिक विवाह की वकालत करते हुए अपने विचार शेयर किए हैं जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

ट्वीट के जरिए रखी अपनी बात

विवेक अग्निहोत्री ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया जिसमे उन्होंने कहा, “समान सेक्स में शादी कोई शहरी अवधारणा या अतिवादी सोच जैसा कुछ नहीं है। कुछ सरकारी एलीट ने इसपर ड्राफ्ट तैयार किए जिन्होंने शायद न कभी छोटे शहरों या गांव में यात्रा की है और न कभी मुंबई लोकल में सफर। समान सेक्स विवाह एक जरूरत है और एक हक है और ये भारत जैसे प्रगतिशील देश में ऐसा होना सामान्य है, न कि कोई अपराध।”

ये भी पढ़ें: Birthday Special: जब रोडीज के ऑडिशन में Raghu Ram ने की थी इस बॉलीवुड स्टार की खूब बेइज्जती, जमकर लगाए क्लास

तीखे बयानों के लिए मीडिया से भी भिड़ चुके हैं विवेक

सोशल मीडिया पर तीखी बयानबाजी के लिए विवेक अग्निहोत्री काफी मशहूर हैं। बीते दिनों अपराधिक अवमानना मामले में दिए गए अपमान को लेकर भी मीडिया पर आरोप लगा चुके हैं कि उनका बयान तोड़ मरोड़ के दिखाया गया जबकि असलियत कुछ और थी। कई मौकों पर ऐसा हुआ है कि विवेक अग्निहोत्री ने खूब बयानबाजी की है और उन्हें काफी ट्रोल भी होना पड़ा है।

गौतम नवलखा के मामले में भी भी हुए थे ट्रोल

भीमा कोरेगांव हिंसा मामले में नजरबंद हुए सामाजिक कार्यकर्ता गौतम नवलखा की रिहाई के मामले में भी बयानबाजी करके विवेक अग्निहोत्री काफी चर्चा में है। इस मामले में उन्होंने तत्कालीन न्यायमूर्ति और वर्तमान ओडिशा मुख न्यायाधीश एस मुरलीधर पर टिप्पणी की थी और इसकी वजह से उनके काफी ट्रोल भी होना पड़ा था।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories