मंगलवार, मई 7, 2024
होममनोरंजनये क्या! फैंस का फोन छीन भाग गईं Rakhi Sawant, फिर किया...

ये क्या! फैंस का फोन छीन भाग गईं Rakhi Sawant, फिर किया ऐसा काम की होने लगी चर्चा, देखिए Video!

Date:

Related stories

Rakhi Sawant: राखी सावंत का कोई न कोई वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है। इस वीडियो में राखी ड्रामा करते हुए नजर आती रहती हैं। राखी के ये वीडियो लोगों का भी खूब मनोरंजन करवाते हैं। ऐसे में अब उनका एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने फैंस के साथ में अजीबो गरीब तरह की हरकत करते हुए दिखाई दे रही हैं। यह वीडियो किसी इवेंट का लग रहा है। राखी के इस हरकत को देखकर वहां खड़े लोग भी दंग रह गए हैं।

राखी सावंत ने की ऐसी हरकत

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावन अपने फैंस का मनोरंजन करवाने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। कुछ समय पहले तक राखी जहां अपने पति आदिल को लेकर सुर्ख़ियों में थी वहीं अब अपने फैंस के साथ किए गए इस हरकत की वजह से काफी ट्रोल की जा रही हैं। वायरल हो रहे अगर इस वीडियो को गौर से देखें तो राखी के साथ में कुछ लोग सेल्फी लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। इतने में राखी उनका मनोरंजन करवाने के लिए तेजी से फोन छीनकर जाकर गाड़ी में बैठ जाती है। गाड़ी में बैठकर वह अपने फैंस के साथ में मजेदार तरीके से उनके मोबाइल को वापस करते हुए दिखाई दे रही हैं। राखी के इस हरकत को कैमरे ने कैद कर लिया अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें: Birthday Special: जब रोडीज के ऑडिशन में Raghu Ram ने की थी इस बॉलीवुड स्टार की खूब बेइज्जती, जमकर लगाए क्लास

लॉरेंस बिश्नोई से मिली जान से मारने की धमकी

राखी सावन को कुछ दिनों पहले एक धमकी भरा मेल आया था। इसकी शिकायत राखी ने पुलिस थाने में भी करवाई थी। जहां जांच में ये पता चला था कि यह लॉरेंस विश्नोई गैंग के लोगों के द्वारा किया हुआ मेल है। इस मेल में राखी को सलमान खान से दूर रहने के लिए कहा गया था। वहीं राखी सावन ने ये बात कैमरे के सामने आकर खुद भी कबूल किया था।

ये भी पढ़ें: Indian Railways: गर्मी की छुट्टियों के लिए रेलवे ने किया खास इंतजाम, रेलवे चलाएगा 217 Summer Special Train

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories