मंगलवार, मई 21, 2024
होमबिज़नेसये क्या! Shah Rukh Khan की पत्नी बेच रही सामान, फैंस हैरान...

ये क्या! Shah Rukh Khan की पत्नी बेच रही सामान, फैंस हैरान ऐसी क्या नौबत आ गई

Date:

Related stories

कुणाल खेमू ने जानिए क्यों अपनी डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म का नाम रखा Madgaon Express

Madgaon Express: एक्सल एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस की गई फिल्म...

Madgaon Express ने रिलीज के 5 दिन बाद किया है कुल 11.34 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन !

Madgaon Express: एक्सेल एंटरटेनमेंट की फिल्म "मडगांव एक्सप्रेस" अपने...

Gauri Khan Designs: अपनी एक्टिंग से सभी के दिलों पर राज करने वाले शाहरुख खान की पत्नी भी किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। गौरी खान एक कमाल की इंटीरियर डिजाइनर हैं। इनके द्वारा डिज़ाइन की गई चीजों की कीमत काफी है, जिसे सुनकर यकीनन आप भी हैरान हो जाएंगे। आपको बता दें, ये घर के सजावट से जुड़ी कई सारी चीजों को डिजाइन करती हैं। मगर उसकी कीमत काफी आसमान को छू रहा है। तो आइए जानते हैं गौरी खान डिजाइन के कुछ प्रोडक्ट्स के बारे में।

डस्टबिन की कीमत है 15000

गौरी खान इंटीरियर डिजाइनर हैं और वो घर को सजाने के लिए कई सारी चीजों को डिजाइन करती रहती हैं। वहीं उन्होंने एक डस्टबिन डिजाइन की है जिसकी कीमत 15340 रुपए है। इसे खरीदने के लिए हजार बार लोगों को सोचने और समझने की जरूरत है।

21000 का सफेद घोड़ा

गौरी खान डिजाइन्स की मन को मोह लेने वाली सफेद घोड़ा काफी खूबसूरत है। ये घोड़ा मार्बल से बना हुआ है। वहीं ये इतना खूबसूरत है जिसका अंदाजा भी आप नहीं लगा सकते हैं। मगर इसकी कीमत जानकर आपको यकीनन हैरानी होने वाली है। इस सफेद घोड़े की कीमत 21,830 रुपए है, जिसे गौरी खान से डिजाइन किया है।

Also Read: SHAH RUKH KHAN की नई फिल्म “जवान” का सीन हुआ लीक!‌ दमदार एक्शन देख फैंस की बढ़ी एक्साइटमेंट

ग्रीन मार्बल कैक्टस की कीमत है 20 हजार रुपए

गौरी खान डिजाइन्स के कलेक्शन में मौजूद ग्रीन मार्बल कैक्टस की कीमत जानकर आप दंग रह जाएंगे। इस कैक्टस को आप घर में टेबल पर या कहीं और रख सकते हैं। इससे घर की खूबसूरती बढ़ जाएगी। मगर इसकी कीमत होश उड़ाने वाली है। जी हां, इस ग्रीन मार्बल कैक्टस की कीमत 20,650 रुपए है।

पिंक खरगोश की कीमत है 20000 रुपए

आपको बता दें, गौरी खान डिजाइन्स में एक पीस पिंक खरगोश भी है। ये छोटा सा खरगोश देखने में काफी खूबसूरत है। मगर इसकी कीमत जानकर आप चौंक जाएंगे। जी हां, इस छोटे से पिंक खरगोश की कीमत 20,650 रुपए है।

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories