मंगलवार, जून 18, 2024
होममनोरंजनकौन है कॉफी शॉप में काम कर चुकी ये मशहूर एक्ट्रेस, Salman...

कौन है कॉफी शॉप में काम कर चुकी ये मशहूर एक्ट्रेस, Salman Khanकी फिल्म को रिजेक्ट कर ऐसे बनी सुपरस्टार

Date:

Related stories

Salman Khan: इन दिनों बॉलीवुड में कई स्टार किड्स अपने पेरेंट्स के चलते इंडस्ट्री में खूब फेम कमा रहे हैं लेकिन, आज भी इस चमचमाती इंडस्ट्री में कई ऐसे एक्टर्स हैं जिन्होंने बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने के लिए अपने मशहूर पेरेंट्स का कंधा नहीं अपनी पहनत और टेलेंट का सहारा लिया है। यहीं आज हम आपके लिए के ऐसी ही मशहूर एक्ट्रेस की स्टोरी लेकर आएं हैं जो कहने की लिए तो एक स्टार किड हैं लेकिन, इंडस्ट्री में उन्होंने अपनी पहचान और किसी से नहीं अपनी शिद्दत और मेहनत से ही बनाई है तो, चलिए एक नज़र डालते हैं।

Salman Khan की फिल्म को भी कर चुकी हैं रिजेक्ट

यहीं आपको यह जानकार काफी हैरानी होगी कि, इस एक्ट्रेस एन मशहूर होने के लिए इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर और अपने पिता का सहारा तो नहीं लिया लेकिन जब उन्होंने खुद बॉलीवुड के भाई जान उर्फ सलमान खान ने एक फिल्म ऑफर की तो उन्होंने वह भी बिना सोचे समझे रिजेक्ट कर दी। यहीं अगर उनकी जगह कोई और होता तो मशहूर होने के लिए सलमान खान के साथ काम करने का सुनहरा मौक़ा कभी नहीं जाने देता।

कौन है वो एक्ट्रेस?

एक्ट्रेस के बारे में इतना कुछ जानने के बाद अब आपके मन में यही सवाल आ रहा होगा कि, वह मशहूर एक्ट्रेस आखिर है कौन? तो आपको बता दें की वह और कोई नहीं बॉलीवुड के आइकोनिक एक्टर शक्ति कपूर की बेटो और 2013 की फिल्म आशिकी में आरुही का किरदार निभाकर सभी का दिल जीतने वाली मशहूर एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर हैं। यहं साथ ही आपको यह जानकार काफी हैरानी होगी कि, एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में पानी पहचान बनाने के लिए अपने पिता की सक्सेस का सहारा नहीं लिया और कई छोटे मोटे कॉफ़ी शॉप्स में काम कर अपने करियर की शुरुआत की है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories