बुधवार, मई 15, 2024
होममनोरंजनबॉलीवुड की बिग बजट फिल्म 'The Immortal Ashwatthama' को अल्लू अर्जुन ने...

बॉलीवुड की बिग बजट फिल्म ‘The Immortal Ashwatthama’ को अल्लू अर्जुन ने क्यों दिखाया ठेंगा? साउथ सुपर स्टार ने मचाई खलबली!

Date:

Related stories

The Immortal Ashwatthama: आज अल्लू अर्जुन एक जाना-माना नाम है।अल्लू अर्जुन साउथ के सुपरस्टार हैं। मगर साल 2021 में आई उनकी फिल्म पुष्पा ने उन्हें देश का जाना-माना सितारा बना दिया। इस फिल्म के बाद आलू अर्जुन ने सफलता की अलग ऊंचाईयों को छुआ है। इस वजह से उन्होंने अब अपनी फिल्मों के विकल्प को लेकर सतर्कता बरती है। आपको बता दे की इस समय इस अभिनेता को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर आ रही है की अल्लू अर्जुन ने बॉलीवुड की बिग बजट फिल्म ‘द इमोर्टल अश्वत्थामा’ से किनारा कर लिया है। तो चलिए विस्तार में बताते है आपको पूरी खबर।

‘द इमोर्टल अश्वत्थामा’ से बहार हुए अल्लू अर्जुन

आपको बता दे की ‘द इमोर्टल अश्वत्थामा’ एक बिग बजट फिल्म है। पिछले काफी समय से इस फिल्म के लीड एक्टर को लेकर चर्चा चल रही है। उरी जैसी जबरदस्त फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर आदित्य धर की यह ड्रीम प्रोजेक्ट है। आपको बता दे की आदित्य धर की यह फिल्म लीड एक्टर को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई है।

पहले यह फिल्म विक्की कौशल करने वाले थे। मगर किसी कारणवश उन्हें इस प्रोजेक्ट से बहार कर दिया गया है। आपको बता दे की विक्की कौशल के बाद यह खबर आ रही थी की अब इस फिल्म को साऊथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन करने वाले है। मगर अब खबर यह आ रही है की अल्लू अर्जुन ने भी इस प्रोजेक्ट से किनारा कर लिया गया है। इसके पीछे एक बड़ी वजह सामने आई है। तो चलिए जानते है अल्लू अर्जुन ने क्यों किया इस बिग बजट फिल्म से किनारा?

दरअसल, फिल्म पुष्पा की अटूट सफलता के बाद अल्लू अर्जुन अपनी फिल्मों के विकल्पों को लेकर ज्यादा शतर्क हो गए है। यह अभिनेता अब काफी सोच समझकर किसी भी प्रोजेक्ट का हिस्सा बनना चाहते है। फिल्म पुष्पा से मिली रिकॉर्ड ब्रेक सफलता को अल्लू अर्जुन किसी भी तरह से कम नहीं करना चाहते हैं। वह अपने करियर के इस मुकाम पर किसी भी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहते है।

नहीं लेना चाहते है किसी भी तरह का रिस्क

रिपोर्ट्स की माने तो अल्लू अर्जुन आदित्य धर की फिल्म को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त नहीं थे। पुष्पा फिल्म के बाद उनकी लोकप्रिय और डिमांड के बाद वह ऐसा एक भी कदम नहीं उठाना चाहते जिससे उनके स्टारडम पर आंच आए। यही वजह है की उन्होंने ‘द इमोर्टल अश्वत्थामा’ से किनारा कर लिया है। अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा की आखिर कौन से एक्टर इस फिल्म का हिस्सा बनते है।

कब आ सकती है अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2

साल 2021 में आई अल्लू अर्जुन की फिल्म ने सफलता के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। इस फिल्म के सभी गाने भी सुपर डुपर हिट रहे थे। इस फिल्म में उनके साथ रश्मिका मंदाना भी नजर आयी थी। दोनों की ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री को लोगों ने खूब पसंद किया था। आपको बता दे इन दिनों अल्लू पुष्पा 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म के साल 2024 में रिलीज़ होने की खबर आ रही है। क्या पुष्पा की तरह पुष्पा 2 भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी? यह आने वाला वक्त ही बताएगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories