शुक्रवार, मई 17, 2024
होममनोरंजनBig budget south movies: थलापति विजय से लेकर अल्लू अर्जुन तक इन...

Big budget south movies: थलापति विजय से लेकर अल्लू अर्जुन तक इन फिल्मों से मचाएंगे कहर, बजट जानकर छूट जाएंगे छक्के

Date:

Related stories

Big budget south movies: आजकल बॉलीवुड को ठुकराकर लोग साउथ इंडस्ट्री की तरफ रुख कर रहे हैं। जहां पिछले कुछ समय तक बॉलीवुड का क्रेज लोगों पर खूब देखने को मिल रहा था वहीं अब साउथ फिल्मों को देखना लोग ज्यादा पसंद करते हैं। आजकल साउथ फिल्में और स्टार्स को लोग ज्यादा पसंद कर रहे हैं। यही वजह है कि साउथ की कई फिल्में आए दिन रिलीज होती रहती है और इनमें से कई बिग बजट होती हैं। इसके लिए मेकर्स पानी की तरह पैसे बहाते हैं। ऐसे में आइए जानते हैं आखिर साउथ इंडस्ट्री में आने वाले दिनों में कौन-कौन सी बिग बजट फिल्में आने वाली है।

प्रभास मचाएंगे इस फिल्म में धमाल

अभी हाल ही में प्रभास बॉलीवुड की फिल्म ‘आदिपुरुष’ कमाल दिखाने में कामयाब नहीं हुई लेकिन वह अब 250 करोड़ के बजट में बनी हुई फिल्म ‘सालार’ में नजर आने वाले हैं।

ये भी पढ़ें: दमदार कहानी और इमोशंस को देखने के लिए इन Web series को फैमिली संग करें एन्जॉय, ट्विस्ट से आएगा भरपूर मजा

अल्लू अर्जुन की इस फिल्म का है सबको इंतजार

अगर बिग बजट अपकमिंग फिल्म की बात करें तो अल्लू अर्जुन की फिल्म इस लिस्ट में जरूर शामिल है। अल्लू की फिल्म ‘पुष्पा द राइज’ को फैंस ने किस कदर पसंद किया था यह हम सब जानते हैं। वहीं इसी वजह से इसके सीक्वल ‘पुष्पा द रूल’ के लिए 450 करोड़ रुपए झोंक चुके हैं। जी हां, कहा जा रहा है कि इस फिल्म का बजट 450 करोड़ है और सुकुमार निर्देशित यह फिल्म दिसंबर में रिलीज होने वाली है।

थलापति विजय का चलेगा जादू

साउथ के स्टार थलापति विजय को टॉप पेड एक्टर्स की लिस्ट में शुमार किया गया है। वहीं आपको बता दें कि उनकी फिल्म ‘लियो’ 19 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। मिली जानकारी के मुताबिक इस फिल्म का बजट 300 करोड़ रुपए है और कहा जा रहा है कि फिल्म के लिए एक्टर ने भी मोटी रकम ली है।

इस फिल्म में नजर आएंगे कमल हासन

कमल हासन को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। यह बात सच है कि विक्रम स्टार साउथ के फैंस के लिए दिलों में बसते हैं और उनकी बिग बजट फिल्में लोगों के बीच काफी चर्चा में होती है। अगर रिपोर्ट की माने तो कमल ‘इंडियन 2’ में नजर आएंगे जिसका बजट 250 करोड़ रुपए हैं।

रजनीकांत की लिस्ट में भी है बिग बजट फिल्म

अगर बिग बजट फिल्मों की बात करें तो रजनीकांत का नाम कैसे भूल सकते हैं। रजनीकांत फिल्मों के लिए पैसे चार्ज करने में काफी आगे हैं और उनकी बजट निश्चित तौर पर मेकर्स के लिए भारी है। यह भी सच है कि साउथ इंडस्ट्री में रजनीकांत का बोलबाला है। ऐसे में उनकी फिल्म ‘जेलर’ 10 अगस्त को रिलीज होने वाली है और रिपोर्ट की माने तो इस फिल्म का बजट 200 करोड़ रूपए है। फिल्म का निर्देशन नेल्सन ने किया है और यह साउथ के फैंस के लिए वाकई काफी मजेदार होने वाला है।

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories