बुधवार, अप्रैल 24, 2024
होममनोरंजननेशनल क्रश Rashmika Mandanna की तरह दिखना है फिट एंड फाइन तो...

नेशनल क्रश Rashmika Mandanna की तरह दिखना है फिट एंड फाइन तो अपनाएं ये असरदार डाइट प्लान, कुछ ही दिनों में दिखेगा असर

Date:

Related stories

Rashmika Mandanna: पुष्पा फेम रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। इनकी फिटनेस फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी रहती है। नेशनल क्रश के नाम से मशहूर रश्मिका अपनी फिटनेस का बेहतरीन ढंग से ख्याल रखती हैं। आपको बता दें, हाल ही में रश्मिका ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने फिटनेस के कुछ मूल मंत्र को सांझा किया है।

आज कल के समय में अधिकतर लोग बढ़ते वजन के कारण परेशान हैं। इससे उन्हें कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है। इसलिए आप फिटनेस क्वीन रश्मिका मंदाना से इंस्पायर हो सकते हैं

इस वीडियो में बॉल्स से पुश अप्स करती नजर आ रही हैं रश्मिका

हाल ही में रश्मिका ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो को सांझा किया है। इस वीडियो में वो बॉल के ऊपर बैलेंस बनाती और पुश अप्स करती नजर आ रही हैं। इसमें उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है जो सभी के लिए काफी प्रेरणादायक है। इसमें एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है “मैं एक स्ट्रॉन्ग वुमन बनना चाहती थी और इसकी मुझे बेहद खुशी है कि आज मैं वो हूं। आप वो सब हासिल कर सकते हैं जिस पर आपका ध्यान केंद्रित हो।

इस एक्सरसाइज से मिलेंगे आपको बेहतरीन फायदे

इस वीडियो में रश्मिका बॉल पर पुश अप्स करती नजर आ रही हैं। इस पुश अप्स के कई सारे फायदे हैं। इससे व्यक्ति का वजन आसानी से कम हो जाता है। इतना ही नहीं इससे मांसपेशियों को काफी मजबूती मिलती है। इसके अलावा पेट संबंधित स्वास्थ्य समस्याओं के लिए भी ये पुश अप्स काफी रामबाण है।

Also Read: Ectopic Pregnancy से जुड़े इन लक्षणों को महिलाएं भूलकर भी ना करें इग्नोर, ऐसे केस में इस तरह से करें उपचार

इस डाइट प्लान को फॉलो करती हैं रश्मिका

फिल्म मिशन मजनू से फैंस के दिलों पर राज करने वाली रश्मिका अपने खान पान का बेहतर ढंग से ध्यान रखती हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो ये कभी भी डाइट को लेकर लापरवाही नहीं करती हैं। इसके लिए वो सुबह उठकर करीब 1 लीटर पानी पीती हैं। वहीं एक्ट्रेस लंच में साउथ इंडियन फूड का सेवन करती हैं। इसके अलावा हरी पत्तेदार सब्जियां उनके डाइट का सबसे अहम हिस्सा है। इसके अलावा वो कभी भी फ्रूट्स को स्किप नहीं करती हैं। इन सारी चीजों को फॉलो पर वो आज इतनी फिट एंड फाइन हैं।

आप भी आसानी से इन चीजों को फॉलो कर सकते हैं। बता दें, पौष्टिक तत्व युक्त भोजन के सेवन से व्यक्ति को बेहतरीन फायदे मिलते हैं। इससे स्वास्थ्य पर भी बहुत अच्छा असर पड़ता है। इसलिए आप भी अपने डाइट और एक्सरसाइज का बेहतर ढंग से ख्याल रखें और फिट एंड फाइन रहें।

Also Read: शादी के बाद कपल गोल सेट करते नजर आए KL Rahul और Athiya Shetty, जबरदस्त केमेस्ट्री देख दिल हार बैठे फैंस

Disclaimer: इस आर्टिकल में बताई विधि, तरीक़ों व दावों को केवल सुझाव के रूप में लें, DNP INDIA न्यूज़ इनकी पुष्टि नहीं करता है। इस तरह के किसी भी उपचार/दवा/डाइट पर अमल करने से पहले डॉक्टर की सलाह जरूर लें।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories