रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमख़ास खबरेंBreaking News! दिल्ली के मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal को ईडी ने किया गिरफ्तार,...

Breaking News! दिल्ली के मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal को ईडी ने किया गिरफ्तार, सुप्रीम कोर्ट पहुंची आप!

Date:

Related stories

Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ईडी ने किया गिरफ्तार, सुप्रीम कोर्ट पहुंची आम आदमी पार्टी। वहीं दिल्ली की शिक्षा मंत्री आतिशी ने यह साफ कर दिया है कि अरविंद केजरीवाल ही दिल्ली के मुख्यमंत्री है और बने रहेंंगे। वहीं अब सियासत भी तेज हो गई है। आम आदमी पार्टी ने इसका सीधा आरोप बीजेपी पर लगाया है। खबरों के मुताबिक अरविंद केजरीवाल को आज ईडी के मुख्यालय में ही रखा जाएगा। और फिर कोर्ट में पेश किया जाएगा।

दिल्ली की शिक्षा मंत्री अतिशी ने क्या कहा?

आप नेता आतिशी का कहा कि, “हमें खबर मिली है कि ईडी ने अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया है… हमने हमेशा कहा है कि अरविंद केजरीवाल जेल से सरकार चलाएंगे। वह दिल्ली के सीएम बने रहेंगे। हमने सुप्रीम कोर्ट में मामला दायर किया है।” . हमारे वकील सुप्रीम कोर्ट पहुंच रहे हैं। हम आज रात सुप्रीम कोर्ट से तत्काल सुनवाई की मांग करेंगे।”

राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना

राहुल गांधी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखते हुए कहा कि डरा हुआ तानाशाह, एक मरा हुआ लोकतंत्र बनाना चाहता है। मीडिया समेत सभी संस्थाओं पर कब्ज़ा, पार्टियों को तोड़ना, कंपनियों से हफ्ता वसूली, मुख्य विपक्षी दल का अकाउंट फ्रीज़ करना भी ‘असुरी शक्ति’ के लिए कम था, तो अब चुने हुए मुख्यमंत्रियों की गिरफ्तारी भी आम बात हो गई है। INDIA इसका मुंहतोड़ जवाब देगा”।

Latest stories