शुक्रवार, जुलाई 26, 2024
होमख़ास खबरेंBreaking News! दिल्ली के मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal को ईडी ने किया गिरफ्तार,...

Breaking News! दिल्ली के मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal को ईडी ने किया गिरफ्तार, सुप्रीम कोर्ट पहुंची आप!

Date:

Related stories

Haryana News: CM Bhagwant Mann की हुंकार! हरियाणा में पंजाब की तरह बहेगी बदलाव की हवा; AAP की जीत को लेकर बड़ा दावा

Haryana News: हरियाणा में वर्ष 2024 के आखिरी महीनों में विधानसभा के चुनाव होने हैं। इस आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सूबे में भाजपा के साथ विपक्ष की अहम भूमिका निभा रही आम आदमी पार्टी (AAP) भी कमर कसने में लगी है।

Haryana News: हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए AAP ने कसी कमर! CM Mann व संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर किया बड़ा ऐलान

Haryana News: हरियाणा में वर्ष 2024 के आखिरी महीनों में विधानसभा के चुनाव संपन्न होने है। हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी (AAP) ने भी कमर कस ली है और चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है।

Punjab News: ‘जालंधर वेस्ट को सर्वश्रेष्ठ बनाएंगे’, उपचुनाव में AAP की जीत के बाद CM Mann की प्रतिक्रिया; जानें डिटेल

Punjab News: पंजाब की जालंधर वेस्ट विधानसभा सीट आज लगातार सुर्खियों में है। इसका प्रमुख कारण है आज इस सीट पर हुए उपचुनाव का परिणाम घोषित होना। चुनाव आयोग की साइट पर दर्ज जानकारी के मुताबिक पंजाब (Punjab News) के जालंधर वेस्ट विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में आम आदमी पार्टी (AAP) के प्रत्याशी मोहिंदर भगत ने एकतरफा जीत हासिल कर ली है।

By Election Result 2024: पंजाब से लेकर बंगाल व उत्तराखंड तक, जानें किन पार्टियों ने विधानसभा उपचुनाव में लहराया परचम?

By Election Result 2024: देश के 7 राज्यों में 13 विधानसभा सीटों के लिए हुए उपचुनाव के परिणाम जारी हो गए हैं। इसमें सभी विधानसभा सीटों के परिणाम आ गए हैं और अब मंजर स्पष्ट हो चुका है।

Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ईडी ने किया गिरफ्तार, सुप्रीम कोर्ट पहुंची आम आदमी पार्टी। वहीं दिल्ली की शिक्षा मंत्री आतिशी ने यह साफ कर दिया है कि अरविंद केजरीवाल ही दिल्ली के मुख्यमंत्री है और बने रहेंंगे। वहीं अब सियासत भी तेज हो गई है। आम आदमी पार्टी ने इसका सीधा आरोप बीजेपी पर लगाया है। खबरों के मुताबिक अरविंद केजरीवाल को आज ईडी के मुख्यालय में ही रखा जाएगा। और फिर कोर्ट में पेश किया जाएगा।

दिल्ली की शिक्षा मंत्री अतिशी ने क्या कहा?

आप नेता आतिशी का कहा कि, “हमें खबर मिली है कि ईडी ने अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया है… हमने हमेशा कहा है कि अरविंद केजरीवाल जेल से सरकार चलाएंगे। वह दिल्ली के सीएम बने रहेंगे। हमने सुप्रीम कोर्ट में मामला दायर किया है।” . हमारे वकील सुप्रीम कोर्ट पहुंच रहे हैं। हम आज रात सुप्रीम कोर्ट से तत्काल सुनवाई की मांग करेंगे।”

राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना

राहुल गांधी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखते हुए कहा कि डरा हुआ तानाशाह, एक मरा हुआ लोकतंत्र बनाना चाहता है। मीडिया समेत सभी संस्थाओं पर कब्ज़ा, पार्टियों को तोड़ना, कंपनियों से हफ्ता वसूली, मुख्य विपक्षी दल का अकाउंट फ्रीज़ करना भी ‘असुरी शक्ति’ के लिए कम था, तो अब चुने हुए मुख्यमंत्रियों की गिरफ्तारी भी आम बात हो गई है। INDIA इसका मुंहतोड़ जवाब देगा”।

Latest stories